बुक लॉंचिंग इवेंट के दौरान पीएम मोदी से मिलीं प्रियंका चोपड़ा

priyanka chopra ,बुक लॉंचिंग इवेंट,पीएम मोदी, प्रियंका चोपड़ा
बुक लॉंचिंग इवेंट के दौरान पीएम मोदी से मिलीं प्रियंका चोपड़ा

मुंबई। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों भारत में ही हैं। बुधवार को प्रियंका चोपड़ा की मुलाक़ात एक बुक लॉंचिंग इवेंट के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हुई। प्रियंका चोपड़ा ने पीएम मोदी और केन्द्रीय स्वास्थय मंत्री जेपी नड्डा से मुलाक़ात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मुलाकात और बातचीत के लिए पीएम मोदी का शुक्रिया अदा किया।


बुक लॉन्चिंग इवेंट में प्रियंका चोपड़ा अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ नजर आईं। जहां प्रियंका ने सफेद रंग का सूट पहना हुआ था वहीं उनकी मां गुलाबी रंग की साड़ी पहनी हुई थी और दोनों ही काफी जच रहे थे।

{ यह भी पढ़ें:- बेबी बम्प के साथ नजर आयी प्रियंका चोपड़ा, तस्वीरें वायरल }

इवेंट के दौरान प्रियंका ने कहा कि महिलाएं लैंगिक पक्षपात के खिलाफ आवाज उठाने लगी हैं लेकिन दुनिया अभी भी महिलाओं की आवाज को पचा पाने में सक्षम नहीं हो पायी है।


35 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा कि ‘मी टू्’ और ‘टाइम्स अप’ जैसे अभियानों ने यह साबित कर दिया कि पूरे विश्व की महिलाएं चुनौतियों का सामना कर रही हैं और भारत भी इससे अलग नहीं है।

{ यह भी पढ़ें:- इस हॉलीवुड एक्टर के साथ जुड़ा प्रियंका का नाम, उम्र में है 10 साल छोटा }

उन्होने अपने पोस्ट में आगे लिखा, ‘इस साल भारत 92 देशों से आने वाले 1200 से ज्याादा प्रतिनिधियों के साथ अब तक का सबसे बड़ा ‘पार्टनर्स फॉरम’ आयोजित करने जा रहा है। हमारी यह मुलाकात काफी सकारात्मक और बढ़ावा देने वाली रही क्योंकि यहां मौजूद सभी का एक ही लक्ष्‍य था।’

{ यह भी पढ़ें:- प्रियंका चोपड़ा ने बाली​वुड के लिए दिया ये बयान, हो रहीं ट्रोल }

 

मुंबई। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों भारत में ही हैं। बुधवार को प्रियंका चोपड़ा की मुलाक़ात एक बुक लॉंचिंग इवेंट के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हुई। प्रियंका चोपड़ा ने पीएम मोदी और केन्द्रीय स्वास्थय मंत्री जेपी नड्डा से मुलाक़ात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मुलाकात और बातचीत के लिए पीएम मोदी का शुक्रिया अदा किया। बुक लॉन्चिंग इवेंट में प्रियंका चोपड़ा अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ नजर…
Loading...