शादी के लिए तैयार हो गया प्रियंका चोपड़ा का घर, देखें फ़ोटोज़

शादी के लिए तैयार हो गया प्रियंका चोपड़ा का घर, देखें फ़ोटोज़
शादी के लिए तैयार हो गया प्रियंका चोपड़ा का घर, देखें फ़ोटोज़

मुंबई। बॉलीवुड में इस साल शादियों की भरमार रही जहां साल की शुरुआत सोनम कपूर से हुयी वहीं साल की विदाई से पहले अब अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। प्रियंका के फैंस को हर रस्म और शादी से जुड़ी हर चीजों का बेसब्री से इंतजार है वहीं खबरे आ रही है कि प्रियंका की शादी जोधपुर में होगी। आपको बता दें कि मुंबई से उनके घर की कुछ तस्वीरें सामने आ रही हैं, उसमें आप देख सकते हैं कि उनका घर बिलकुल दुल्हन की तरह सजा दिखाई दे रहा है।

यह तो सभी जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी स्टार निक जोनस की शादी दो दिसंबर को होगी। बता दें कि यह शादी पंजाबी/हिन्दू रीति रिवाज से होगी लेकिन ख़बर है कि उसके ठीक अगले दिन यानि तीन दिसंबर को प्रियंका और निक क्रिश्चियन वेडिंग का हिस्सा होंगे और ईसाई विधि विधान से शादी करेंगे। फिलहाल आप प्रियंका चोपड़ा का घर देख सकते हैं कि कैसे लाइट से सजा दिया गया है।

Priyanka Chopra Mumbai Residence In News For Wedding :


शादी की कई रस्में नवंबर के आख़िरी दो दिनों में शुरू होंगी, अब बस प्रियंका की शादी में कुछ दिन ही बचे हैं, ऐसे में शादी की तैयारियां शरू हो गयी हैं। प्रियंका की शादी के बारे में कहा जा रहा है कि यह इस साल की सबसे ख़ास शादियों में एक होगी।

मुंबई। बॉलीवुड में इस साल शादियों की भरमार रही जहां साल की शुरुआत सोनम कपूर से हुयी वहीं साल की विदाई से पहले अब अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। प्रियंका के फैंस को हर रस्म और शादी से जुड़ी हर चीजों का बेसब्री से इंतजार है वहीं खबरे आ रही है कि प्रियंका की शादी जोधपुर में होगी। आपको बता दें कि मुंबई से उनके घर की कुछ तस्वीरें सामने आ रही हैं, उसमें आप देख सकते हैं कि उनका घर बिलकुल दुल्हन की तरह सजा दिखाई दे रहा है। यह तो सभी जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी स्टार निक जोनस की शादी दो दिसंबर को होगी। बता दें कि यह शादी पंजाबी/हिन्दू रीति रिवाज से होगी लेकिन ख़बर है कि उसके ठीक अगले दिन यानि तीन दिसंबर को प्रियंका और निक क्रिश्चियन वेडिंग का हिस्सा होंगे और ईसाई विधि विधान से शादी करेंगे। फिलहाल आप प्रियंका चोपड़ा का घर देख सकते हैं कि कैसे लाइट से सजा दिया गया है। शादी की कई रस्में नवंबर के आख़िरी दो दिनों में शुरू होंगी, अब बस प्रियंका की शादी में कुछ दिन ही बचे हैं, ऐसे में शादी की तैयारियां शरू हो गयी हैं। प्रियंका की शादी के बारे में कहा जा रहा है कि यह इस साल की सबसे ख़ास शादियों में एक होगी।