प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका में किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में अपने टीवी शो 'क्वांटिको सीजन 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस दौरान उनका एक इंटरव्‍यू लिया गया जहां उन्होने मीडिया के सामने अपनी रंगत को लेकर खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने अपने जीवन में फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन करने का सबसे ज्यादा अफसोस रहेगा। इस बात को लेकर अपने पछतावे की वजह का खुलासा उन्होने आगे इसी इंटरव्यू…

नई दिल्ली। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में अपने टीवी शो ‘क्वांटिको सीजन 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस दौरान उनका एक इंटरव्‍यू लिया गया जहां उन्होने मीडिया के सामने अपनी रंगत को लेकर खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने अपने जीवन में फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन करने का सबसे ज्यादा अफसोस रहेगा। इस बात को लेकर अपने पछतावे की वजह का खुलासा उन्होने आगे इसी इंटरव्यू के दौरान किया।

अभिनेत्री प्रियंका का कहना है कि, जब वह 15 साल की थी तो वो अपने सांवले रंग को देखकर बहुत दुखी हुआ करती थी। जब वो किसी गोरी लड़की को देखती थी तो यही सोचती थी कि आखिर उनका रंग इनता साफ क्यों नहीं। प्रियंका से इंटरव्‍यू के दौरान ये पूछा गया कि ‘आप अपनी स्‍किन को लेकर अमेरिका में असहज थीं या भारत में?’ इस सवाल के जवाब में प्रियंका ने कहा, ‘भारत में क्‍योंकि वहां गोरे रंग वालों को ही सुंदर माना जाता है’।

{ यह भी पढ़ें:- Met Gala 2018: सबसे अलग ड्रेस में दिखीं प्रियंका और दीपिका, ये स्टार्स भी आए नज़र }

उन्होने मीडिया के साथ अपनी कुछ पुरानी बातों को शेयर करते हुये बताया कि जब वो बहुत छोटी थी तो उन्होने भारत में फेयरनेस क्रीम का एक ऐड किया था। क्योंकि भारत में इस क्रीम का खूब प्रचार होता है। प्रियंका ने कहा कि जब उस ऐड को उन्होने टीवी पर देखा तो मन ही मन उनको बहुत खराब लगा कि आखिर उन्होने ये क्या कर दिया। प्रियंका कहती है कि उस एक ऐड ने मुझे खुद से प्यार करना सिखा दिया था।

{ यह भी पढ़ें:- शादी के बाद फिल्म में किसिंग सीन पर ट्रोल हुई समांथा, ससुर नागार्जुन ने किया सपोर्ट }

Loading...