1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. ओटीटी प्लेटफॉर्म ने नए एक्टर्स को दिया मौका, कुछ लोगों का दबदबा खत्म हो रहा : प्रियंका चोपड़ा

ओटीटी प्लेटफॉर्म ने नए एक्टर्स को दिया मौका, कुछ लोगों का दबदबा खत्म हो रहा : प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों की सुपर स्टार प्रियंका  चोपड़ा जोनास की फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’  नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। जिसका उन्हें सुखद अनुभव हुआ। इसी फिल्म से डिजिटल प्लेटफार्म पर पर कदम रखने वाली सिने तारिका का मानना है कि ओटीटी की वजह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बड़ा बदलाव आया है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों की सुपर स्टार प्रियंका चोपड़ा जोनास की फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’  नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। जिसका उन्हें सुखद अनुभव हुआ। इसी फिल्म से डिजिटल प्लेटफार्म पर पर कदम रखने वाली सिने तारिका का मानना है कि ओटीटी की वजह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बड़ा बदलाव आया है।

पढ़ें :- Priyanka Chopra का हुआ भयानक एक्सीडेंट, फेस पर खून देख फैंस का हुआ बुरा हाल

प्रियंका चोपड़ा जोनास ने कहा कि लोगों को ऑनलाइन मंचों को अपनाना चाहिए क्योंकि ये ना केवल दर्शकों को अलग-अलग कहानियां देखने का मौका देता है बल्कि इससे फिल्म उद्योग का लोकतांत्रिकरण भी हुआ है।अमेरिका में ‘जी5’ मंच के लॉन्च के मौके पर आयोजित एक ऑनलाइन कार्यक्रम में प्रियंका ने यह बात कही।

प्रियंका के आगे कहा कि ‘इससे नए राइटर, एक्टर के साथ-साथ फिल्मकारों को भी मौका मिलता है, जिस पर लंबे समय तक कुछ खास लोगों का ही दबदबा रहा है। भारतीय सिनेमा के आगे बढ़ने का सबसे अच्छा मौका है। घर में बैठकर फिल्म देखने की थियेटर से तुलना नहीं की जा सकती। ओटीटी की वजह से दुनिया भर की कोई भी फिल्म अपने घर में बैठकर देख सकते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...