1. हिन्दी समाचार
  2. इस प्रोजेक्ट में पहली बार एक साथ काम करेंगी प्रियंका और परिणीति

इस प्रोजेक्ट में पहली बार एक साथ काम करेंगी प्रियंका और परिणीति

By आस्था सिंह 
Updated Date

Priyanka Chopra Parineeti Chopra Chopra Sisters Voice Over In Hollywood Project

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा दोनों ही बहनों ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई हैं। एक तरफ जहां प्रियंका ने बॉलीवुड-हॉलीवुड दोनों जगह अपनी अदाओ से दर्शकों का दिल जीता हैं वहीं परिणीति ने बॉलीवुड में अपनी स्ट्रॉन्ग इमेज बना ली है। वहीं अब खबर आ रही है कि जल्द ही दोनों बहने पहली बार पर्दे पर एक साथ काम करने वाली हैं।

पढ़ें :- 12 मई 2021 का राशिफल: इन 5 राशि के जातकों को रहना होगा बेहद सावधान, इन्हे होगा आर्थिक लाभ


जानकारी मिली है कि प्रियंका और परिणीति जल्द ही हॉलीवुड प्रोजेक्ट फ्रोजेन 2 में अपनी आवाज देने वाली हैं। प्रियंका और परिणीति दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा-मि‍मी और तिषा अब एल्सा और एना होंगी। हम चोपड़ा सिस्टर्स फाइनली डिजनी के फ्रोजेन 2 में साथ नजर आएंगी। आप लोग हमें देखें इसका इंतजार नहीं कर सकती। मेरा मतलब है हमें सुने, हम इन शानदार और ताकतवर कैरेक्टर्स को हिंदी में जीवन देंगे।

पढ़ें :- पिता की मृत्यु के बाद जब विराट ने गले लगा कर कहा की मै हूँ तुम्हारे साथ, भावुक होकर रो पड़े मोहम्मद सिराज

बता दें कि फ्रोजेन 2 का निर्देशन Jennifer Lee और Chris Buck ने किया है और फिल्म में परिणीति ने एना को और प्रियंका ने एल्सा को आवाज दी है। फिल्म अगले महीने यानी 22 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X