VIRAL: प्रियंका की इतनी हॉट फोटोज शायद ही आपने देखी हो, देखें

वैसे तो प्रियंका चोपड़ा अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं, बॉलीवुड से निकल हॉलीवुड में जिस तरह उन्होंने मुकाम हासिल किया चर्चा होनी भी चाहिए। इन दिनों इस प्रियंका की एक पुराने फोटोशूट की तस्वीरें वापस से वायरल हो गईं। इसमें वे बहुत हॉट नज़र आ रही हैं।

Priyanka Chopra Popular Once Again On Social Media :

आपको बता दें कि प्रियंका इस समय क्वांटिको के तीसरे सीज़न की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस शो को शूट करने के लिए वे अमेरिका में है। वहीं उन्होंने ‘पर्पल पेबल पिक्चर्स’ नाम के प्रोडक्शन कंपनी की भी शुरुआत की है। उनके प्रोडक्शन में बनी पहली फिल्म मराठी में है। ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसका ‘वेंटिलेटर’ है. फिल्म 2016 में रिलीज़ हुई थी।

वहीं उन्होंने ‘पर्पल पेबल पिक्चर्स’ नाम के प्रोडक्शन कंपनी की भी शुरुआत की है। उनके प्रोडक्शन में बनी पहली फिल्म मराठी में है। ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसका नाम ‘वेंटिलेटर’ है. फिल्म 2016 में रिलीज़ हुई थी।

इस साल प्रियंका की पहली हॉलीवुड फिल्म बेवॉच भी रिलीज़ हुई थी। फिल्म कुछ खास नहीं कर पाई लेकिन उनका जलवा बरकरार है।

प्रियंका को 2017 में फोर्ब्स की सबसे ताकतवर महिलाओं की सूची में भी शामिल किया गया है। इसमें उन्हें जगह मिलने के कारणों में एक कारण उनके फैसले लेने की ताकत को भी बताया गया है।

प्रियंका ने फिल्म फैशन में बेहतरीन अदाकारी के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था. बाद में उन्हें पद्मश्री भी मिला है। उन्होंने पांच बार फिल्मफेयर अवॉर्ड जीता है। क्वांटिको के लिए भी प्रियंका ने पहला दक्षिण-एशिया पाप्युलर च्वाइस अवॉर्ड जीता है।

 

 

वैसे तो प्रियंका चोपड़ा अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं, बॉलीवुड से निकल हॉलीवुड में जिस तरह उन्होंने मुकाम हासिल किया चर्चा होनी भी चाहिए। इन दिनों इस प्रियंका की एक पुराने फोटोशूट की तस्वीरें वापस से वायरल हो गईं। इसमें वे बहुत हॉट नज़र आ रही हैं। आपको बता दें कि प्रियंका इस समय क्वांटिको के तीसरे सीज़न की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस शो को शूट करने के लिए वे अमेरिका में है। वहीं उन्होंने 'पर्पल पेबल पिक्चर्स' नाम के प्रोडक्शन कंपनी की भी शुरुआत की है। उनके प्रोडक्शन में बनी पहली फिल्म मराठी में है। ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसका 'वेंटिलेटर' है. फिल्म 2016 में रिलीज़ हुई थी।वहीं उन्होंने 'पर्पल पेबल पिक्चर्स' नाम के प्रोडक्शन कंपनी की भी शुरुआत की है। उनके प्रोडक्शन में बनी पहली फिल्म मराठी में है। ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसका नाम 'वेंटिलेटर' है. फिल्म 2016 में रिलीज़ हुई थी।इस साल प्रियंका की पहली हॉलीवुड फिल्म बेवॉच भी रिलीज़ हुई थी। फिल्म कुछ खास नहीं कर पाई लेकिन उनका जलवा बरकरार है। प्रियंका को 2017 में फोर्ब्स की सबसे ताकतवर महिलाओं की सूची में भी शामिल किया गया है। इसमें उन्हें जगह मिलने के कारणों में एक कारण उनके फैसले लेने की ताकत को भी बताया गया है।प्रियंका ने फिल्म फैशन में बेहतरीन अदाकारी के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था. बाद में उन्हें पद्मश्री भी मिला है। उन्होंने पांच बार फिल्मफेयर अवॉर्ड जीता है। क्वांटिको के लिए भी प्रियंका ने पहला दक्षिण-एशिया पाप्युलर च्वाइस अवॉर्ड जीता है।