1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Priyanka Chopra ने गौर्जियस तस्वीर शेयर कर किया बड़ा खुलासा, फैंस ने दिये गज़ब रिएक्शन

Priyanka Chopra ने गौर्जियस तस्वीर शेयर कर किया बड़ा खुलासा, फैंस ने दिये गज़ब रिएक्शन

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों एक्ट्रेस शो सुपर सोल में ओपरा विनफ्रे के साथ अपने हालिया साक्षात्कार के लिए सुर्खियों में हैं। इस साक्षात्कार में एक्ट्रेस ने कई अहम खुलासे किए हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Priyanka Chopra Shared A Gorgeous Picture Fans Gave Amazing Reactions

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा इन दिनों एक्ट्रेस शो सुपर सोल में ओपरा विनफ्रे के साथ अपने हालिया साक्षात्कार के लिए सुर्खियों में हैं। इस साक्षात्कार में एक्ट्रेस ने कई अहम खुलासे किए हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी ग्लैमर से भरी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

पढ़ें :- Nusrat Jahan ने शेयर की बेबी बंप छुपाते हुए तस्वीर, पिंक शॉल में दिखी बेहद गौर्जियस

आपको बता दें, प्रियंका के द्वारा फोटो शेयर हुए ही ये तेजी से सोशल मीडिया पर छा रही है। प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। प्रियंका आए दिन फैंस के लिए फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में प्रियंका ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जो बीच की है।

दरअसल, प्रियंका की शेयर की फोटो अपने बहामा वेकेशन के दौरान की एक थ्रोबैक तस्वीर एक्ट्रेस ने शेयर की है। प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, “एक द्वीप पर एक नाव का सपना # थ्रोबैक2019″। इस फोटो में एक शांत समुद्र तट पर बीन बैग पर देसी गर्ल आराम करती नजर आ रही हैं। इस दौरान वह एक काले और सफेद शर्ट में नजर आ रही हैं।

इसके साथ ही पोशाक और बस सूरज के नीचे चिल करते हुए देखा जा रहा है। इतना ही निक जोनास फोटो के बैकग्राउंड में सर्फिंग उपकरण की जाँच करते हुए देख रहे हैं। प्रियंका की ये फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो पर फैंस तरह तरह से कमेंट कर रहे हैं।


प्रियंका का वायरल इंटरव्यू प्रियंका चोपड़ा हाल ही में ओप्रा विनफ्रे के शो में पहुंचीं। इस दौरान प्रियंका ने कई मुद्दों पर बात की। उन्होंने बताया कि वह बचपन से सभी धर्मों की रिस्पेक्ट करती हैं। एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं कॉन्वेंट स्कूल में पढ़ीं हूं और क्रिस्चैनिटी के बारे में जानती हूं. मेरे पिता मस्जिद में गाते थे तो इस्लाम के बारे में भी वाकिफ हूं. हिंदू फैमिली में बड़ी हुई हूं तो मुझे इसका पूरा ज्ञान है. धार्मिकता भारत का बहुत बड़ा हिस्सा है जिसे आप अनदेखा नहीं कर सकते हैं.’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X