1. हिन्दी समाचार
  2. स्मोकिंग के चलते ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा, जानिए लोगों ने क्या कहा

स्मोकिंग के चलते ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा, जानिए लोगों ने क्या कहा

Priyanka Chopra Trolled For Smoking

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुम्बई। बालीवुड एक्टे्रस प्रियंका चोपड़ा ने अपने 37 वें जन्मदिन पर 18 जुलाई को अपने परिवार और दोस्तों के साथ एक यॉट पार्टी सेलीब्रेट की। इस पार्टी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं लेकिन इन वायरल तस्वीरों में से एक तस्वीर प्रियंका के गले की हड्डी बनती नजर आ रही है।

पढ़ें :- Hyderabad Election: रुझानों में हुआ बड़ा उलटफेर, टीआरएस निकली आगे, भाजपा हुई पीछे

इस तस्वीर में प्रियंका सिगरेट पीते नजर आ रही हैं जिसके चलते लोग उनपर जमकर भड़क रहे हैं। इस तस्वीर में प्रियंका को साफ तौर पर सिगरेट पीते हुए देखा जा सकता है इतना ही नहीं तस्वीर में उनकी मां मधु चोपड़ा और पति निक जोनास को भी इस सिगार पीते हुए देखा जा सकता है।

याद दिला दें कि अभिनेत्री ने कुछ साल पहले अस्थमा से पीडि़त होने की बात स्वीकार की थी जब से वह पांच साल की थी। बीमारी के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए वह सिप्ला रेस्पिरेटरी के साथ कैंपेन शामिल हुईं। बस अब लोग उनके इसी कैंपेन को याद दिला रहे हैं।

लोग प्रियंका की 2010 की एक पोस्ट जिसमें वह स्मोकिंग को गलत बता रही हैं लगाते हुए यह तस्वीर शेयर कर रहे हैं। दरअसल बात यह है कि अपने अस्थमा होने की बात करते हुए प्रियंका ने दीपावली पर पटाखे जलाने से लोगों को मना किया था।

उन्होंने कहा था कि हवा में घुला जहर लोगों बीमार लोगों को सांस लेने में भी परेशानी खड़ी कर देता है। जिसके बाद प्रियंका जोधपुर में हुई शादी अपनी भव्य के दौरानए पटाखे फोडऩे के लिए भी लोगों के निशाने पर आई थीं।

पढ़ें :- महराजगंज:रुई के गोदाम में लगी भीषण आग,लाखों रुपये का सामान जलकर हुआ राख

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...