प्रियंका चोपड़ा के बर्थ-डे केक की कीमत जानकार रह जाएंगे हैरान

priyanka chopra birtday cake price
प्रियंका चोपड़ा के बर्थ-डे केक की कीमत जानकार रह जाएंगे हैरान

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा ने बीते 18 जुलाई को अपना 37 वां जन्मदिन मनाया था। जिसके बाद प्रियंका के जन्मदिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। वहीं, इस जश्न के दौरान क्या आपने प्रियंका के जन्मदिन केक पर ध्यान दिया। अगर नहीं तो प्रियंका के जन्मदिन केक को ध्यान से देखिये, ये केक जितना दिखने में रॉयल लग रहा है उतनी ही रॉयल इस केक की कीमत का है। खबरों के मुताबिक, प्रियंका के इस मल्टीलेयर्ड केक की कीमत 3.45 लाख रुपेए बताई जा रही है।

Priyanka Chopras Berth Day Cake Price Will Be Surprised :

बता दें कि प्रियंका का बर्थडे मियामी में सेलेब्रेट किया गया। पति निक जोनस ने इस मौके को खास बनाने के लिए इस शानदार मल्टीलेयर्ड केक का इंतजाम किया था। इस सेलिब्रेशन में प्रियंका ने रेड शिमरी गाउन के साथ सिंदूर लगाकर सबका दिल जीत लिया था। प्रियंका के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही हैं।

प्रियंका बर्थ-डे पर जिस केक को काट रही हैं वो केक मियामी की ही एक बेकरी ने डिजाइन किया है। इस केक को मायामी की डिवाइन डेविकेसीज केक्स ने बनाया है। उनके मुताबिक इस केक का ऑर्डर निक जोनस ने दिया था और यह निक का ही आइडिया था कि केक को रेड और गोल्ड में बनाया जाए।

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा ने बीते 18 जुलाई को अपना 37 वां जन्मदिन मनाया था। जिसके बाद प्रियंका के जन्मदिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। वहीं, इस जश्न के दौरान क्या आपने प्रियंका के जन्मदिन केक पर ध्यान दिया। अगर नहीं तो प्रियंका के जन्मदिन केक को ध्यान से देखिये, ये केक जितना दिखने में रॉयल लग रहा है उतनी ही रॉयल इस केक की कीमत का है। खबरों के मुताबिक, प्रियंका के इस मल्टीलेयर्ड केक की कीमत 3.45 लाख रुपेए बताई जा रही है। बता दें कि प्रियंका का बर्थडे मियामी में सेलेब्रेट किया गया। पति निक जोनस ने इस मौके को खास बनाने के लिए इस शानदार मल्टीलेयर्ड केक का इंतजाम किया था। इस सेलिब्रेशन में प्रियंका ने रेड शिमरी गाउन के साथ सिंदूर लगाकर सबका दिल जीत लिया था। प्रियंका के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही हैं। https://www.instagram.com/p/B0GZ0PPB8h2/?utm_source=ig_embed प्रियंका बर्थ-डे पर जिस केक को काट रही हैं वो केक मियामी की ही एक बेकरी ने डिजाइन किया है। इस केक को मायामी की डिवाइन डेविकेसीज केक्स ने बनाया है। उनके मुताबिक इस केक का ऑर्डर निक जोनस ने दिया था और यह निक का ही आइडिया था कि केक को रेड और गोल्ड में बनाया जाए।