प्रियंका चोपड़ा के जेठ जो जोनास ने की शिकायत, शादी में हुई थी ये कमी

priyanka wedding
प्रियंका चोपड़ा के जेठ जो जोनास ने की शिकायत, शादी में हुई थी ये कमी

मुंबई। पिछले साल दिसंबर में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी हुई थी जिसे लेकर काफी दिनों तक चर्चा होती रही। वहीं, अब निक जोनास के भाई जो जोनास और ‘गेम ऑफ थ्रॉन्स’ की एक्ट्रेस सोफी टर्नर की जल्द ही शादी होने वाली है। अपनी शादी को लेकर जो जोनास ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी को लेकर ये बात कहीं की प्रियंका कि शादी में जो कमी हुई थी वो हम अपनी शादी में नहीं चाहते हैं। इस तरह से प्रियंका के ससुराल से ये पहली शिकायत आई है।

Priyanka Chopras Brother In Law Joe Jonas Complained About This Lack Of Priyanka Marriage :

जो जोनास अपनी शादी की तैयारी को लेकर काफी उत्साहित हैं इसलिए वो अपनी शादी में कोई भी कमी नहीं चाहते हैं। जो जोनास ने बताया कि, “हम फ्रांस में शादी कर रहे हैं इसलिए काफी ज्यादा कूर्स लाईट (बीयर का एक ब्रांड) की ज़रूरत होगी। कूर्स लाईट पाना थोड़ा मुश्किल तो है पर हम पहले से तैयारी कर लेंगे। ताकि बाद में बियर की कमीं न हो, जिस तरह से प्रियंका और निक की शादी में हुआ था।”

वहीं निक जोनास ने प्रियंका से कहा कि, हमने हमारी शादी से ये सीख ली है कि हमारे दोस्त बहुत बियर पीते हैं। हमारी शादी में बियर का खत्म होना बहुत बड़ा मुद्दा बन गया था।”

मुंबई। पिछले साल दिसंबर में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी हुई थी जिसे लेकर काफी दिनों तक चर्चा होती रही। वहीं, अब निक जोनास के भाई जो जोनास और 'गेम ऑफ थ्रॉन्स' की एक्ट्रेस सोफी टर्नर की जल्द ही शादी होने वाली है। अपनी शादी को लेकर जो जोनास ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी को लेकर ये बात कहीं की प्रियंका कि शादी में जो कमी हुई थी वो हम अपनी शादी में नहीं चाहते हैं। इस तरह से प्रियंका के ससुराल से ये पहली शिकायत आई है। जो जोनास अपनी शादी की तैयारी को लेकर काफी उत्साहित हैं इसलिए वो अपनी शादी में कोई भी कमी नहीं चाहते हैं। जो जोनास ने बताया कि, "हम फ्रांस में शादी कर रहे हैं इसलिए काफी ज्यादा कूर्स लाईट (बीयर का एक ब्रांड) की ज़रूरत होगी। कूर्स लाईट पाना थोड़ा मुश्किल तो है पर हम पहले से तैयारी कर लेंगे। ताकि बाद में बियर की कमीं न हो, जिस तरह से प्रियंका और निक की शादी में हुआ था।" वहीं निक जोनास ने प्रियंका से कहा कि, हमने हमारी शादी से ये सीख ली है कि हमारे दोस्त बहुत बियर पीते हैं। हमारी शादी में बियर का खत्म होना बहुत बड़ा मुद्दा बन गया था।"