तो इसलिए शादी नहीं करना चाहती हैं प्रियंका

मुम्बई। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की शादी को लेकर उनकी मां काफी परेशान है। उनका कहना है कि प्रियंका को सही समय पर घर बसा लेना चाहिए। वैसे तो प्रियंका अपने परिवार से बेहद करीब हैं और जब से उनके पिता का देहांत हुआ है तब से पूरे परिवार की जिम्मेदारी अकेले ही निभा रही हैं और वो अपनी मां और छोटे भाई का बहुत ख्याल भी रखती हैं। लेकिन उनकी मां इस बात को लेकर काफी परेशान रहती हैं।





प्रियंका की मां मधू ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में इस बात से पर्दा उठा दिया है| जी हाँ इंटरव्यू में प्रियंका की मां से पूछा गया कि आपको बेटी की शादी की चिंता नहीं होती ? इसपर उन्होंने कहा जी बिलकुल मुझे अपनी बेटी की शादी की चिंता सताती है उन्होंने ये भी कहा कि मैं जब भी उससे शादी के लिए पूछती हूँ तो वो मुझे दिलासा दिला देती है कि वो अपनी इस जिंदगी से बहुत खुश है।

मधू जी का कहना है कि जब वो प्रियंका से इस तरह के सवाल करती हैं तो प्रियंका उनसे पूछती हैं कि क्या वो उन्हें दुखी नजर आ रही है तो इस पर मैं कहती हूँ नहीं पर शादी की सही उम्र तो यही है। और शादी की बात जब भी उनकी मां उनसे करती हैं तो कहती हैं कि क्या आप उम्हे दुखी देखना चाहती हैं जो इस तरह के सवाल करती हैं। इस तरह की बातें सुन कर उनकी मां इस बात की चिंता करना छोड़ देती हैं।




प्रियंका अभी अपने करियर के शिखर पर हैं इसलिए शायद वो अभी अपना ध्यान इधर उधर नहीं करना चाहती हैं। बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी वह सफलता की सीढि़या चढ़ रही हैं। हाल ही में वे अपने प्रोडक्शन बैनर के तले एक पंजाबी फिल्म बनाने का भी एलान कर रखा है। इसके साथ ही वे हॉलीवुड में भी काम कर रही हैं। अमेरिका के फेमस धारावाहिक क्वांटिको-2 की शूटिंग भी कर रही हैं।

आस्था सिंह की रिपोर्ट