दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंची प्रियंका गांधी, कांग्रेस मुख्यालय में बैठक का दौर जारी

priyanka
दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंची प्रियंका गांधी, कांग्रेस मुख्यालय में बैठक का दौर जारी

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंची हैं। कांग्रेस मुख्यालय में प्रियंका गांधी पार्टी नेताओं के साथ बैठक कर रही हैं। बताया जा रहा है कि दिल्ली में 14 दिसंबर को होने वाली रैली की तैयारी को अंतिम रूप देने व प्रदेश में पार्टी कार्ययोजना तैयार करने के लिए बैठक कर रहीं हैं। कांग्रेस मुख्यालय पर पहुंचते ही प्रियंका गांधी सबसे पहले बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर के महापरिनिर्वाण दिवस पर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

Priyanka Gandhi Arrives In Lucknow On A Two Day Visit Meeting Round At Congress Headquarters :

इसके बाद योजना व रणनीति ग्रुप के साथ बैठक में शामिल हुईं। बैठक में प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा आगामी योजनाओं को लेकर चर्चा की गई। इसके साथ ही मैनपुरी उन्नाव रायबरेली संभल में हुई घटनाओ को लेकर विशेष चर्चा की गयी। बैठक में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू नेता विधानमण्डल आराधना मिश्रा,जितिन प्रसाद, इमरान मसूद ,प्रदीप जैन आदित्य, ब्रजलाल खबरी, राजीव शुक्ला, के एल शर्मा, नसीमुद्दीन सिद्दकी, राजा रामपाल, ब्रज किशोर, आरके चोधरी मौजूद।

बताया जा रहा है कि प्रदेश मुख्यालय में प्रियंका गांधी वाड्रा कार्यकर्ताओं के साथ देर शाम तक बैठक करेंगी। वह दो दिन के लखनऊ दौरे पर कुल 16 घंटा मैराथन बैठक करेंगी। आज 11.15 से दोपहर दो और फिर शाम चार से आठ बजे तक पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठकें करेंगी। शनिवार को भी सुबह 11 से दो और फिर शाम चार से सात बजे तक बैठकें होंगी।

रैली में दिखायेंगी यूपी कांग्रेस की ताकत
दिल्ली में 14 दिसंबर को होने वाली भारत बचाओ रैली में प्रियंका यूपी की ताकत दिखाने के लिए प्रयास कर रही हैं। हर जिले से अधिक से अधिक भीड़ कैसे जुटाई जाए, इस पर वह पदाधिकारियों के साथ बात करेंगी। शीर्ष नेतृत्व में शामिल किसी भी नेता की तुलना में सबसे बड़े राज्य की कमान बतौर प्रभारी प्रियंका के पास है, इसलिए दिल्ली की रैली में यूपी का दम भी उन्हें दिखाना है।

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंची हैं। कांग्रेस मुख्यालय में प्रियंका गांधी पार्टी नेताओं के साथ बैठक कर रही हैं। बताया जा रहा है कि दिल्ली में 14 दिसंबर को होने वाली रैली की तैयारी को अंतिम रूप देने व प्रदेश में पार्टी कार्ययोजना तैयार करने के लिए बैठक कर रहीं हैं। कांग्रेस मुख्यालय पर पहुंचते ही प्रियंका गांधी सबसे पहले बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर के महापरिनिर्वाण दिवस पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इसके बाद योजना व रणनीति ग्रुप के साथ बैठक में शामिल हुईं। बैठक में प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा आगामी योजनाओं को लेकर चर्चा की गई। इसके साथ ही मैनपुरी उन्नाव रायबरेली संभल में हुई घटनाओ को लेकर विशेष चर्चा की गयी। बैठक में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू नेता विधानमण्डल आराधना मिश्रा,जितिन प्रसाद, इमरान मसूद ,प्रदीप जैन आदित्य, ब्रजलाल खबरी, राजीव शुक्ला, के एल शर्मा, नसीमुद्दीन सिद्दकी, राजा रामपाल, ब्रज किशोर, आरके चोधरी मौजूद। बताया जा रहा है कि प्रदेश मुख्यालय में प्रियंका गांधी वाड्रा कार्यकर्ताओं के साथ देर शाम तक बैठक करेंगी। वह दो दिन के लखनऊ दौरे पर कुल 16 घंटा मैराथन बैठक करेंगी। आज 11.15 से दोपहर दो और फिर शाम चार से आठ बजे तक पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठकें करेंगी। शनिवार को भी सुबह 11 से दो और फिर शाम चार से सात बजे तक बैठकें होंगी। रैली में दिखायेंगी यूपी कांग्रेस की ताकत दिल्ली में 14 दिसंबर को होने वाली भारत बचाओ रैली में प्रियंका यूपी की ताकत दिखाने के लिए प्रयास कर रही हैं। हर जिले से अधिक से अधिक भीड़ कैसे जुटाई जाए, इस पर वह पदाधिकारियों के साथ बात करेंगी। शीर्ष नेतृत्व में शामिल किसी भी नेता की तुलना में सबसे बड़े राज्य की कमान बतौर प्रभारी प्रियंका के पास है, इसलिए दिल्ली की रैली में यूपी का दम भी उन्हें दिखाना है।