1. हिन्दी समाचार
  2. वाराणसी पहुंची प्रियंका गांधी, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत, CAA प्रदर्शन में गिरफ्तार लोगों से करेंगी मुलाकात

वाराणसी पहुंची प्रियंका गांधी, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत, CAA प्रदर्शन में गिरफ्तार लोगों से करेंगी मुलाकात

By शिव मौर्या 
Updated Date

Priyanka Gandhi Arrives In Varanasi Workers Welcome Strongly Will Meet People Arrested In Caa Protest

वाराणसी। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश की राजनीति को लेकर बेहद ही सक्रिय हैं। सीएए विरोध प्रदर्शन के दौरान मारे गए लोगों के परिजनों और जेल गए लोगों से वह लगातर मुलाकात कर रही हैं। इसी को लेकर आज वह वाराणसी पहुंची हैं, जहां कांग्रेस कार्यकताओं ने उनका जमकर स्वागत किया।

पढ़ें :- विंध्याचल में नवरात्र के पहले ही दिन कोविड प्रोटोकॉल की उड़ीं धज्जियां

इस दौरान विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा, पूर्व मंत्री वीरेन्द्र सिंह, पूर्व सांसद राजेश मिश्रा, अजय राय, कांग्रेस के जिला अध्यक्ष राजेंद्र पटेल के साथ ही दर्जनों वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद हैं। वाराणसी पहुंचने के बाद प्रियंका गांधी राजघाट स्थि​त संत रविदस मंदिर में पूजा अर्चना करेंगी। इसके बाद पञ्चगंगा घाट स्थित श्री मठ में भी जाएंगी। इसके बाद सीएए के विरोध पर जेल भेजे गए 65 प्रदर्शनकारियों से संवाद करेंगी।

बताया जा रहा है कि इस दौरान संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव में जीते हुए पदाधिकारियों से भी मुलाकात करेंगी। गुरुवार को कांग्रेस के नेताओं ने तैयारियों को अंतिम रूप दिया था। प्रियंका के काशी आगमन को लेकर दिनभर कांग्रेस कार्यकर्ता तैयारियों में जुटे रहे।

बता दें कि, प्रियंका के दौरे से पहले गुरुवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बजरडीहा की घटना में मृत बच्चे की दादी शहनाज अख्तरी को 50 हजार रुपये का चेक सौंपा। इस दौरान यूपी के सह प्रभारी बाजीराव खाड़े, निजी सचिव संदीप, प्रजानाथ शर्मा, जिलाध्यक्ष राजेश्वर पटेल, महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे आदि मौजूद रहे।

पढ़ें :- VIRAL VIDEO: शख्स सामने बजाता रहा भोंपू, फिर भी नहीं खुली लड़की की नींद

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...