1. हिन्दी समाचार
  2. #SareeTwitter : जब प्रियंका ने पति रॉबर्ट वाड्रा से पूछा, आप अभी भी डिनर पर ले जा सकते हैं

#SareeTwitter : जब प्रियंका ने पति रॉबर्ट वाड्रा से पूछा, आप अभी भी डिनर पर ले जा सकते हैं

Priyanka Gandhi Asked Husband Robert Wadra You Can Still Take Dinne

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उन्होंने #SareeTwitter ट्रेंड में हिस्सा लिया है। इस दौरान उन्होंने ट्वीटर पर अपनी साड़ी वाली एक फोटो शेयर की है। प्रियंका गांधी के फोटो शेयर करने के बाद लोग उन्हें शादी के सालगिरह की बधाई देने लगे। हालांकि बाद में उन्होंने दूसरा ट्वीट कर बताया कि उनकी शादी की सालगिरह नहीं है। प्रियंका ने अपनी शादी के दिन हुई पूजा की फोटो शेयर की है।

पढ़ें :- सोनिया गांधी ने दी विजयादशमी की बधाई, कहा-अंत में सच की विजय ही नियति है

इसके साथ ही प्रियंका गांधी ने एक और ​ट्वीट किया। उस ट्वीट में उन्होंने अपने पति रॉबर्ट वाड्रा को टैग किया और लिखा है कि, ‘आप अभी भी मुझे डिनर पर ले जा सकते हैं। बता दें कि इस समय #SareeTwitter ट्रेंड कर रहा है। इस पर प्रियंका गांधी ने अपनी एक पुरानी तस्वीर ट्वीटर पर शेयर की है। फोटो शेयर होने के बाद लोगों ने उन्हें शादी की सालगिरह की बधाई देनी शुरू कर दी।

पढ़ें :- यूपी: बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह बोले, चीन और पाकिस्तान से कब युद्ध होगा PM मोदी ने तय कर लिया है

इस पर प्रियंका ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि, शादी की सालगिरह की बधाईयां देने के लिए शुक्रिया। लेकिन ये सिर्फ एक पुरानी तस्वीर है जो #SareeTwitter के लिए ट्वीट की है। उन्होंने लिखा है कि उनकी शादी की सालगिरह फरवरी में है।

गौरतलब है कि पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड चल रहा है, जिसमें महिलाएं साड़ी में अपनी तस्वीरें ट्वीट कर रही हैं। फिर चाहे वो आम महिलाएं हों या फिर सेलेब्रिटी। नेता से लेकर फिल्मी अभिनेत्रियों तक हर कोई इस ट्रेंड में हिस्सा ले रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...