प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री पर बोला हमला, पूछा, यह ‘चौकीदार’ हैं या दिल्ली से पधारे कोई ‘शहंशाह’

priyanka gandhi
प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री पर बोला हमला, पूछा, यह 'चौकीदार' हैं या दिल्ली से पधारे कोई 'शहंशाह'

फतेहपुर। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी लोकसभा चुनावों को लेकर लगातार रैलियां और रोड शो कर रही हैं। आज वह फतेहपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पीएम के चुनावी भाषणों में 50 फीसदी जिक्र सिर्फ नेहरू और इंदिरा गांधी का होता है। प्रियंका गांधी बुधवार को फतेहपुर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी राकेश सचान के लिए प्रचार कर रही थीं। इसके साथ ही बुंदेलखंड क्षेत्र में सूखे के बावजूद पीएम मोदी के स्वागत के लिए बांदा की सड़कों पर पेयजल छिड़के जाने पर तंज किया। उन्होंने कहा कि यह ‘चौकीदार’ हैं या दिल्ली के ‘शहंशाह’।

Priyanka Gandhi Asked This Is A Watchman Or Someone From Shahanshah :

कांग्रेस महासचिव बनने के बाद प्रियंका गांधी राजनीत में बेहद सक्रिय हो गयी हैं। वाराणसी में पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ने की अटकलों के बीच वह आज फतेहपुर में जनसभा को संबोधित करने पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि ‘इनको यह सनक है, मेरे परिवार के बारे में ही बात करते रहते हैं।’

उन्होंने आगे कहा, ’50 फीसदी इनका जो चुनावी भाषण होता है, वह यही होता है कि नेहरू जी ने क्या किया, इंदिरा गांधी ने क्या किया, लेकिन ये नहीं बताएंगे कि 5 साल में इन्होंने क्या किया।’ इससे पहले प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुंदेलखंड क्षेत्र में सूखे के बावजूद पीएम मोदी के स्वागत के लिए बांदा की सड़कों पर पेयजल छिड़के जाने पर तंज किया।उन्होंने कहा कि वह ‘चौकीदार’ हैं या दिल्ली के ‘शहंशाह’।

प्रधानमंत्री मोदी एक चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए इस सप्ताह उत्तर प्रदेश के बांदा जाएंगे। बता दें कि प्रियंका गांधी ने एक ट्वीट का पीएम मोदी पर कल हमला किया था। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि जब पूरा बुंदेलखण्ड, वहां के नर नारी, स्कूलों के बच्चे, फसलें और पशु—पक्षी भयंकर सूखे का आतंक झेल रहे हैं। हमारे प्रधान प्रचारमंत्री के स्वागत में पीने का पानी टैंकरों से बांदा की सड़कों पर उड़ेला जा रहा है। यह चौकीदार हैं या दिल्ली से पधारे कोई शहंशाह?

फतेहपुर। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी लोकसभा चुनावों को लेकर लगातार रैलियां और रोड शो कर रही हैं। आज वह फतेहपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पीएम के चुनावी भाषणों में 50 फीसदी जिक्र सिर्फ नेहरू और इंदिरा गांधी का होता है। प्रियंका गांधी बुधवार को फतेहपुर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी राकेश सचान के लिए प्रचार कर रही थीं। इसके साथ ही बुंदेलखंड क्षेत्र में सूखे के बावजूद पीएम मोदी के स्वागत के लिए बांदा की सड़कों पर पेयजल छिड़के जाने पर तंज किया। उन्होंने कहा कि यह 'चौकीदार' हैं या दिल्ली के 'शहंशाह'। कांग्रेस महासचिव बनने के बाद प्रियंका गांधी राजनीत में बेहद सक्रिय हो गयी हैं। वाराणसी में पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ने की अटकलों के बीच वह आज फतेहपुर में जनसभा को संबोधित करने पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि 'इनको यह सनक है, मेरे परिवार के बारे में ही बात करते रहते हैं।' उन्होंने आगे कहा, '50 फीसदी इनका जो चुनावी भाषण होता है, वह यही होता है कि नेहरू जी ने क्या किया, इंदिरा गांधी ने क्या किया, लेकिन ये नहीं बताएंगे कि 5 साल में इन्होंने क्या किया।' इससे पहले प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुंदेलखंड क्षेत्र में सूखे के बावजूद पीएम मोदी के स्वागत के लिए बांदा की सड़कों पर पेयजल छिड़के जाने पर तंज किया।उन्होंने कहा कि वह 'चौकीदार' हैं या दिल्ली के 'शहंशाह'। प्रधानमंत्री मोदी एक चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए इस सप्ताह उत्तर प्रदेश के बांदा जाएंगे। बता दें कि प्रियंका गांधी ने एक ट्वीट का पीएम मोदी पर कल हमला किया था। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि जब पूरा बुंदेलखण्ड, वहां के नर नारी, स्कूलों के बच्चे, फसलें और पशु—पक्षी भयंकर सूखे का आतंक झेल रहे हैं। हमारे प्रधान प्रचारमंत्री के स्वागत में पीने का पानी टैंकरों से बांदा की सड़कों पर उड़ेला जा रहा है। यह चौकीदार हैं या दिल्ली से पधारे कोई शहंशाह?