1. हिन्दी समाचार
  2. प्रियंका गांधी ने पूछा-उन्नाव रेप पीड़िता की सुरक्षा में ​ढिलाई क्यों, आरोपी विधायक बीजेपी में अभी तक कैसे?

प्रियंका गांधी ने पूछा-उन्नाव रेप पीड़िता की सुरक्षा में ​ढिलाई क्यों, आरोपी विधायक बीजेपी में अभी तक कैसे?

Priyanka Gandhi Asked Why Did The Laxity In The Protection Of The Unnao Rape Victim

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उन्नाव रेप पीड़िता के हादसे में घायल होने पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने हैरानी जताई है। इसके साथ ही उसकी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सरकार को घेरा है। प्रियंका ने पूछा कि, आरोपी विधायक अभी भी बीजेपी में कैसे है?
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया है। ट्वीट कर उन्होंने उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के साथ हुई घटना पर सवाल खड़ा किया है।

पढ़ें :- अभिनेता राहुल रॉय को ब्रेन स्ट्रोक, आईसीयू में कराया गया भर्ती

सड़क दुर्घटना में घायल हुई पीड़िता को लेकर चिंता जताते हुए प्रियंका ने मामले की जांच पर भी सवाल उठाया। प्रियंका ने ट्वीट में लिखा है कि, ‘बलात्कार पीड़िता के साथ सड़क दुर्घटना का हादसा चौंकाने वाला है। इस केस में चल रही सीबीआई जांच कहां तक पहुंची? आरोपी विधायक अभी तक भाजपा में क्यों हैं? पीड़िता और गवाहों की सुरक्षा में ढिलाई क्यों? इन सवालों के जवाब बिना क्या भाजपा सरकार से न्याय की कोई उम्मीद की जा सकती है?’

बता दें कि, उन्नाव के माखी के चर्चित दुष्कर्म मामले में पीड़िता की कार रविवार को रायबरेली में दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। कार में ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी थी। इस सड़क हादसे में भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़िता की चाची की मौके पर ही मौत हो गई। पीड़िता समेत तीन लोग जख्मी हो गए, जिन्हें ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया, जहां एक और महिला की मौत हो गई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...