प्रियंका गांधी बोलीं-मुझे गिरफ्तार कर यहां लाया गया, पीड़ित परिवार से मिलकर ही जाऊंगी

priyanka
प्रियंका गांधी बोली-मुझे गिरफ्तार कर यहां लाया गया, पीड़ित परिवार से मिलकर ही जाऊंगी

मिर्जापुर। सोनभद्र जा रही कांग्रेस महासचिव के काफिले को प्रशासन ने रास्ते में रोक लिया। इसके बाद उन्हें चुनार गेस्ट हाउस लाया गया। ​गेस्ट हाउस से प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि उन्हें यहां गिरफ्तार कर लाया गया है। वह पीड़ित परिवार से मिलकर ही जायेंगी। पीड़ितों को उनका हक मिलना चाहिए। प्रियंका ने कहा कि, पूरे मामले में कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल साबित हुई है।

Priyanka Gandhi Attack Yogi Government :

प्रशासन धारा 144 की बात कहकर प्रियंका गांधी को रास्ते में रोक लिया गया, जिसके बाद उन्हें चुनार गेस्ट हाउस लाया गया। गेस्ट हाउस से प्रियंका ने कहा कि, वह यहां तब तक इंतजार करेंगी, जब तक पीड़ित परिवार से नहीं मिल पायेंगी। गौरतलब है कि, सोनभद्र जिले में जमीनी विवाद में हुए 10 लोगों की हत्या के बाद यूपी की राजनीति गरमाने लगी हैं।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज घटना में घायलों से मिलने के लिए बीएचयू के ट्रामा सेंटर पहुंची, जहां उन्होंने पीड़ितों से मुलाकात की। इसके बाद उनका काफिला सोनभद्र जाने के लिए निकल गया। इस बीच प्रियंका गांधी के काफिले को रास्ते में रोक दिया गया। काफिला रोकने के बाद वह मिर्जापुर की नरायनपुर पुलिस चौकी के सामने सड़क पर धरने पर बैठ गईं हैं।

इस दौरान प्रियंका गांधी ने कहा कि वह सिर्फ पीड़ित परिवारों से मिलने के लिए जा रहीं हैं। आखिर प्रशासन ने उनके काफिले को क्यों रोका है इसका कानूनी आधार क्या है? उन्होंने कहा कि, मेरे साथ केवल 4 लोग ही जाएंगे। फिर भी प्रशासन हमें वहां जाने नहीं दे रहा है। हमें बताना चाहिए कि हमें क्यों रोका जा रहा है? हम यहां शांति से बैठे रहेंगे।

मिर्जापुर। सोनभद्र जा रही कांग्रेस महासचिव के काफिले को प्रशासन ने रास्ते में रोक लिया। इसके बाद उन्हें चुनार गेस्ट हाउस लाया गया। ​गेस्ट हाउस से प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि उन्हें यहां गिरफ्तार कर लाया गया है। वह पीड़ित परिवार से मिलकर ही जायेंगी। पीड़ितों को उनका हक मिलना चाहिए। प्रियंका ने कहा कि, पूरे मामले में कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल साबित हुई है। प्रशासन धारा 144 की बात कहकर प्रियंका गांधी को रास्ते में रोक लिया गया, जिसके बाद उन्हें चुनार गेस्ट हाउस लाया गया। गेस्ट हाउस से प्रियंका ने कहा कि, वह यहां तब तक इंतजार करेंगी, जब तक पीड़ित परिवार से नहीं मिल पायेंगी। गौरतलब है कि, सोनभद्र जिले में जमीनी विवाद में हुए 10 लोगों की हत्या के बाद यूपी की राजनीति गरमाने लगी हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज घटना में घायलों से मिलने के लिए बीएचयू के ट्रामा सेंटर पहुंची, जहां उन्होंने पीड़ितों से मुलाकात की। इसके बाद उनका काफिला सोनभद्र जाने के लिए निकल गया। इस बीच प्रियंका गांधी के काफिले को रास्ते में रोक दिया गया। काफिला रोकने के बाद वह मिर्जापुर की नरायनपुर पुलिस चौकी के सामने सड़क पर धरने पर बैठ गईं हैं। इस दौरान प्रियंका गांधी ने कहा कि वह सिर्फ पीड़ित परिवारों से मिलने के लिए जा रहीं हैं। आखिर प्रशासन ने उनके काफिले को क्यों रोका है इसका कानूनी आधार क्या है? उन्होंने कहा कि, मेरे साथ केवल 4 लोग ही जाएंगे। फिर भी प्रशासन हमें वहां जाने नहीं दे रहा है। हमें बताना चाहिए कि हमें क्यों रोका जा रहा है? हम यहां शांति से बैठे रहेंगे।