मोदी सरकार पर प्रियंका गांधी ने साधा निशाना, कहा-देश के बेहतरीन संस्थानों को खोखला कर बेच रही है सरकार

priyanka
मोदी सरकार पर प्रियंका गांधी ने साधा निशाना, कहा-देश के बेहतरीन संस्थानों को खोखला कर बेच रही है सरकार

नई दिल्ली। ​कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। एयर इंडिया और बीपीसीएल को बेचने से जुड़े वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण के बयान पर प्रियंका ने पलटवार किया। प्रियंका ने कहा कि, यह सरकार बेहतरीन सरकारी उपक्रमों को खोखला कर उन्हें बेचने का काम कर रही है।

Priyanka Gandhi Attacked Modi Government 2 :

प्रियंका ने एक मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए ट्वीट किया, ‘जहां डाल-डाल पर सोने की चिड़िया करती है बसेरा, वो भारत देश है मेरा। हमारे संस्थान हमारी शान हैं। ये ही हमारी ‘सोने की चिड़िया’ हैं।’ प्रियंका ने दावा किया कि भाजपा ने वादा तो देश बनाने का किया था लेकिन काम भारत के बेहतरीन संस्थानों को खोखला कर उन्हें बेचने का कर रही है। यह दुखद है।

बता दें कि, वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने शनिवार को कहा कि सरकार मार्च 2020 तक देश की सरकारी एयरलाइन एयर इंडिया और तेल विपणन कंपनी भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड को बेचने की प्रक्रिया पूरी कर लेगी। सरकार को इन दो कंपनियों को बेचने से सरकारी खजाने में इस वित्त वर्ष एक लाख करोड़ रुपये आने की उम्मीद है। वित्तमंत्री के इसी बयान को लेकर प्रियंका गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

नई दिल्ली। ​कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। एयर इंडिया और बीपीसीएल को बेचने से जुड़े वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण के बयान पर प्रियंका ने पलटवार किया। प्रियंका ने कहा कि, यह सरकार बेहतरीन सरकारी उपक्रमों को खोखला कर उन्हें बेचने का काम कर रही है। प्रियंका ने एक मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए ट्वीट किया, ‘जहां डाल-डाल पर सोने की चिड़िया करती है बसेरा, वो भारत देश है मेरा। हमारे संस्थान हमारी शान हैं। ये ही हमारी ‘सोने की चिड़िया’ हैं।’ प्रियंका ने दावा किया कि भाजपा ने वादा तो देश बनाने का किया था लेकिन काम भारत के बेहतरीन संस्थानों को खोखला कर उन्हें बेचने का कर रही है। यह दुखद है। बता दें कि, वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने शनिवार को कहा कि सरकार मार्च 2020 तक देश की सरकारी एयरलाइन एयर इंडिया और तेल विपणन कंपनी भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड को बेचने की प्रक्रिया पूरी कर लेगी। सरकार को इन दो कंपनियों को बेचने से सरकारी खजाने में इस वित्त वर्ष एक लाख करोड़ रुपये आने की उम्मीद है। वित्तमंत्री के इसी बयान को लेकर प्रियंका गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है।