1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर बोला हमला, कहा-भाजपा सरकार की पुलिस ने किसानों की खड़ी फसल रौंद दी

प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर बोला हमला, कहा-भाजपा सरकार की पुलिस ने किसानों की खड़ी फसल रौंद दी

By शिव मौर्या 
Updated Date

मिर्जापुर। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोला है। प्रियंका ने मिर्जापुर के किसानों की फसल को रौंदने को लेकर एक वीडियो ट्वीट किया है। प्रियंका का कहना है कि केंद्र सरकार और प्रदेश की योगी सरकार किसानों के लिए केवल झूठे ऐलान किए जा रहे हैं। उनका कहना है कि यह सरकार किसाना विरोधी है।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि, ‘मीरजापुर के किसानों ने मेहनत से अपनी फसल लगाई थी और भाजपा सरकार की पुलिस ने खड़ी फसल रौंद दी। कल मुख्यमंत्री और प्रधानमन्त्री ने किसानों के लिए खूब झूठे ऐलान किए और 24 घंटे भी नहीं बीते कि महिला किसानों के साथ सरकार का व्यवहार देखिए। किसान विरोध भरा है भाजपा के अंदर।’

बता दें कि, मिर्जापुर जिले में डेडिकेट फ्रेट कारिडोर का काम करा रही ठेका कंपनी द्वारा खड़ी गेहूं की फसल को रौंदे जाने का विरोध करना कुंडाडीह जादवपुर गांव के किसानों को महंगा पड़ गया। सैकड़ों किसान मौके पर पहुंच कर इसका विरोध करने लगे।

उनकी सुनवाई न होने पर खेतों में दौड़ रही जेसीबी व पोकलैंड के सामने लेटकर विरोध दर्ज कराने लगे। पुलिस ने किसानों को हटाने की कोशिश की। न मानने पर पुलिस ने किसानों पर लाठीचार्ज कर दिया। अब इस मामले पर प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्विटर पर ट्वीट कर सरकार पर हमला बोला है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...