प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर हमला, बोलीं- किसानो के साथ हर मोर्चे पर किया छल

priyanka
सीएए का विरोध: प्रियंका वाड्रा वाराणसी पहुंचीं, महिलाओं से मिलने आजमगढ़ रवाना

लखनऊ। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी आजकल उत्तर प्रदेश में विपक्ष के तौर पर प्रमुख भूमिका निभा रही हैं। जबसे योगी सरकार बनी है तबसे अक्सर उनके एक ट्वीट से सरकार व प्रशासन में खलभली मच जाती है। हाल ही में उन्होने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर पूरे प्रदेश का भ्रमण किया था वहीं अब यूपी में कांग्रेस ने जन जागरण अभियान शुरू किया है। इसी दौरान प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर योगी सरकार पर हमला बोला है।

Priyanka Gandhi Attacked Yogi Government Said Trick On Every Front With Farmers :

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अभियान की शुरुआत की जानकारी देते हुए ट्वीट किया। उन्होंने योगी सरकार पर निशाना भी साधते हुए लिखा, ‘देश का अन्नदाता हमारी प्राथमिकता है। वहीं उप्र की भाजपा सरकार ने किसानों के साथ हर मोर्चे पर छल किया है। आज किसान को फसल का दाम नहीं मिलता। प्रियंका कहती हैं कि खेती की लागत बढ़ गई है।

वहीं प्रियंका ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, आवारा पशुओं के कहर से किसान परेशान है। हर जगह के किसानों की फसल आवारा पशु रौंद देते हैं और किसान को कोई मुआवजा तक नहीं मिलता। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी इस पूरे अभियान के जरिए किसानों के हक की आवाज को मजबूत करेगी। आपको बता दें कि इसी के चलते उप्र कांग्रेस कमेटी ने किसान जनजागरण अभियान शुरू किया है।

बताया जा रहा है कि इस अभियान के जरिये कांग्रेस किसानों के मुद्दे को सड़क पर लाकर आवाज बुलंद करेगी। इस अभियान के तहत कांग्रेस कार्यकर्ता किसान मांग-पत्र के द्वारा उनकी समस्याओं को एकत्र करेंगे और फिर इन पत्रों के साथ तहसील, जिला मुख्यालय और अन्य प्रशासनिक केंद्रों पर धरना करेंगे। कांंग्रेस का मानना है कि योगी सरकार लगातार किसानो के साथ छलावा कर रही है।

लखनऊ। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी आजकल उत्तर प्रदेश में विपक्ष के तौर पर प्रमुख भूमिका निभा रही हैं। जबसे योगी सरकार बनी है तबसे अक्सर उनके एक ट्वीट से सरकार व प्रशासन में खलभली मच जाती है। हाल ही में उन्होने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर पूरे प्रदेश का भ्रमण किया था वहीं अब यूपी में कांग्रेस ने जन जागरण अभियान शुरू किया है। इसी दौरान प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर योगी सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अभियान की शुरुआत की जानकारी देते हुए ट्वीट किया। उन्होंने योगी सरकार पर निशाना भी साधते हुए लिखा, 'देश का अन्नदाता हमारी प्राथमिकता है। वहीं उप्र की भाजपा सरकार ने किसानों के साथ हर मोर्चे पर छल किया है। आज किसान को फसल का दाम नहीं मिलता। प्रियंका कहती हैं कि खेती की लागत बढ़ गई है। वहीं प्रियंका ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, आवारा पशुओं के कहर से किसान परेशान है। हर जगह के किसानों की फसल आवारा पशु रौंद देते हैं और किसान को कोई मुआवजा तक नहीं मिलता। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी इस पूरे अभियान के जरिए किसानों के हक की आवाज को मजबूत करेगी। आपको बता दें कि इसी के चलते उप्र कांग्रेस कमेटी ने किसान जनजागरण अभियान शुरू किया है। बताया जा रहा है कि इस अभियान के जरिये कांग्रेस किसानों के मुद्दे को सड़क पर लाकर आवाज बुलंद करेगी। इस अभियान के तहत कांग्रेस कार्यकर्ता किसान मांग-पत्र के द्वारा उनकी समस्याओं को एकत्र करेंगे और फिर इन पत्रों के साथ तहसील, जिला मुख्यालय और अन्य प्रशासनिक केंद्रों पर धरना करेंगे। कांंग्रेस का मानना है कि योगी सरकार लगातार किसानो के साथ छलावा कर रही है।