1. हिन्दी समाचार
  2. किसानों से बर्बरात पर भड़की प्रियंका, कहा-अन्नदाताओं के साथ ऐसी निर्दयता, शर्म से झुक जानी चाहिए आंखे

किसानों से बर्बरात पर भड़की प्रियंका, कहा-अन्नदाताओं के साथ ऐसी निर्दयता, शर्म से झुक जानी चाहिए आंखे

Priyanka Gandhi Attacked Yogi Government

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उन्नाव में पुलिस और किसानों के बीच हुए संघर्ष को लेकर कांग्रेस महासचिव ने प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने उत्तर प्रदेश पुलिस की क्रूरता को दिखाने वाला एक वीडियो भी ट्विटर पर शेयर किया है। इसमें एक पुलिसकर्मी जमीन पर पड़े किसान को डंडे से मार रहा है। बता दें कि, उन्नाव में दो दिन सें किसान जमीन के मुआवजे को लेकर संघर्ष कर रहे हैं। शनिवार को पुलिस और किसानों में संघर्ष हुआ था, जो रविवार को बड़ा रूप ले लिया।

पढ़ें :- जाने आखिर क्यों करोड़ो की कीमत होने के बावजूद भी कोई इन घरो को एक रूपये में भी नहीं खरीदना चाहता

प्रियंका गांधी ने इस मामले को लेकर एक ट्वीट किया है। इस​में उन्होंने लिखा है कि, ‘उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अभी गोरखपुर में किसानों पर बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं, उनकी पुलिस का हाल देखिए। उन्नाव में एक किसान लाठियां खाकर अधमरा पड़ा है। उसको और मारा जा रहा है। शर्म से आंखें झुक जानी चाहिए, जो आपके लिए अन्न उगाते हैं, उनके साथ ऐसी निर्दयता?’ वहीं इससे पले भी प्रियंका ने सुबह एक ट्वीट कर सरकार पर हमला बोला था।

प्रियंका ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘यूपी में भाजपा सरकार की मंत्री बोलती हैं कि ऊपर से आदेश है, घोटालेबाज पर कोई कार्रवाई नहीं होगी। ये ‘ऊपर’ कौन है जो चाहता है कि घोटालेबाजों पर कार्रवाई न हो।’ इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि ‘डीएचएफएल—पीएफ घोटाल, सिडको पीएफ, होमगार्ड वेतन घोटाला, एलडीए घोटाला। इन सारे घोटलों में बड़ी मछलियों पर कार्रवाई नहीं हो रही है।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...