1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. किसानों के समर्थन में उतरी प्रियंका गांधी हिरासत में, राहुल बोले-कानून वापस नहीं लिया तो आंदोलन जारी रहेगा

किसानों के समर्थन में उतरी प्रियंका गांधी हिरासत में, राहुल बोले-कानून वापस नहीं लिया तो आंदोलन जारी रहेगा

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। नए कृषि कानूनों को लेकर किसानों का आंदोलन जारी है। आज किसानों के आंदोलन का 29 दिन है। वह नए कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग पर अड़े हुए हैं। वहीं, अब इन किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी सड़क पर उतर चुके हैं। इस बीच कांग्रेस ने सरकार को इस मुद्दे पर घेरने की योजना बनाई है।

पढ़ें :- Corona new variants: कोरोना के नए वैरिएंट को लेकर UP सरकार अलर्ट, इन जिलों में विशेष नजर रखने के निर्देश

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा समेत अन्य कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया। राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस नेता कृषि कानूनों के खिलाफ राष्ट्रपति को 2 करोड़ हस्ताक्षर का ज्ञापन सौंपने जा रहे थे। मार्च के लिए दिल्ली पुलिस ने अनुमति नहीं दी और केवल तीन नेता राष्ट्रपति से मिल सकते हैं।

मार्च के मद्देनजर आज सुबह प्रियंका गांधी के साथ राहुल पार्टी मुख्यालय पहुंचे। यहां पहुंचकर उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और सांसदों से मुलाकात की। वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि, जवान किसान का बेटा होता है, जो किसानों की आवाज ठुकरा रहा है, अपनी जिद्द पर अड़ा हुआ है जबकि देश का अन्नदाता बाहर ठंड में बैठा है तो उस सरकार के दिल में क्या जवान, किसान के लिए आदर है या सिर्फ अपनी राजनीति, अपने पूंजीपति मित्रों का आदर है?

 

पढ़ें :- मुंबई में किसान महापंचायत: राकेश टिकैत बोले-MSP की गारंटी देने वाला कानून लाए केंद्र सरकार
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...