रार्बट वाड्रा के साथ वोट डालने पहुंची प्रियंका, मतदान के बाद कहा, जा रही है बीजेपी की सरकार

priyanka
रार्बट वाड्रा के साथ वोट डालने पहुंची प्रियंका, मतदान के बाद कहा, बीजेपी की सरकार जा रही है

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान जारी है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अपने पति रॉबर्ट वाड्रा के साथ मतदान करने लोदी एस्टेट स्थित पोलिंग बूथ पहुंची। मतदान करने के बाद प्रियंका गांधी ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर हमला बोला।

Priyanka Gandhi Cast Vote Said This Time Bjp Will Lose :

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र को बचाने के लिए यह चुनाव लड़ा जा रहा है। देश की जनता मोदी सरकार और उनकी नीतियों से परेशान है। पीएम मोदी 15 लाख और रोजगार के सवाल का जवाब नहीं देते और सिर्फ इधर-उधर की बातें करते हैं। प्रियंका ने दावा किया कि इस बार बीजेपी की सरकार जाना तय है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस बार जीत रही है। प्रियंका से पूछा गया कि कांग्रेस इस बार कितनी सीटें जीत रही है तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस अनुमान से ज्यादा सीटे जीतेगी। बता दें कि प्रियंका को इस चुनाव में पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाया गया है और पहली बार उन्होंने कांग्रेस पार्टी में कोई आधिकारिक पद लिया है।

इस बार प्रियंका ने रायबरेली और अमेठी से बाहर भी पार्टी के लिए प्रचार किया है। यूपी के कई जिलों में उनके रोड शो आयोजित किए गए साथ ही उन्होंने कई सीटों पर कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार किया। प्रियंका गांधी अक्सर अपनी रैलियों में पीएम मोदी और बीजेपी पर हमला बोलती हैं। प्रियंका दावा करती हैं कि पीएम मोदी मुद्दों पर चुनाव नहीं लड़ते हैं।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान जारी है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अपने पति रॉबर्ट वाड्रा के साथ मतदान करने लोदी एस्टेट स्थित पोलिंग बूथ पहुंची। मतदान करने के बाद प्रियंका गांधी ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र को बचाने के लिए यह चुनाव लड़ा जा रहा है। देश की जनता मोदी सरकार और उनकी नीतियों से परेशान है। पीएम मोदी 15 लाख और रोजगार के सवाल का जवाब नहीं देते और सिर्फ इधर-उधर की बातें करते हैं। प्रियंका ने दावा किया कि इस बार बीजेपी की सरकार जाना तय है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस बार जीत रही है। प्रियंका से पूछा गया कि कांग्रेस इस बार कितनी सीटें जीत रही है तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस अनुमान से ज्यादा सीटे जीतेगी। बता दें कि प्रियंका को इस चुनाव में पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाया गया है और पहली बार उन्होंने कांग्रेस पार्टी में कोई आधिकारिक पद लिया है। इस बार प्रियंका ने रायबरेली और अमेठी से बाहर भी पार्टी के लिए प्रचार किया है। यूपी के कई जिलों में उनके रोड शो आयोजित किए गए साथ ही उन्होंने कई सीटों पर कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार किया। प्रियंका गांधी अक्सर अपनी रैलियों में पीएम मोदी और बीजेपी पर हमला बोलती हैं। प्रियंका दावा करती हैं कि पीएम मोदी मुद्दों पर चुनाव नहीं लड़ते हैं।