घमंड तो दुर्योधन का भी टूट गया था, तो पीएम मोदी क्या चीज हैं : प्रियंका गांधी

priyanka
घमंड तो दुर्योधन का भी टूट गया था, तो पीएम मोदी क्या चीज हैं : प्रियंका गांधी

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी को दुर्योधन बताया और कहा कि मेरे शहीद पिता का अपमान किया है, बर्दाश्त नहीं करुंगी। हरियाणा के अंबाला में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने यह बातें कहीं। वह कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी सैलजा के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने पहुंची थीं। इसके साथ ही वह मंच से उतरने के बाद लोगों से मुलाकात भी कीं।

Priyanka Gandhi Compare Pm Modi To Duryodhana :

प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि अगर हिम्मत है तो विकास के मुद्दे पर बात करें। उन्होंने कहा कि पीएम को अच्छी तरह से समझाने वाले हैं। मोदी में भी कौरवों के नेता दुर्योधन की तरह अहंकार है। जब भगवान कृष्ण उन्हें समझाने गए थे तो उनको भी दुर्योधन ने बंधक बनाने की कोशिश की थी।

इस दौरान प्रियंका ने राष्ट्रकवि दिनकर की कविता भी सुनाई। प्रियंका गांधी ने कहा कि दिनकर जी की पंक्तियां हैं, जब नाश मनुज पर छाता है, पहले विवेक मर जाता है। ऐसा ही पीएम मोदी के साथ हुआ है। उनका विवेक मर गया है, तभी वे इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं। मेरे परिवार के खिलाफ जहर उगल रहे हैं।

प्रियंका ने कहा कि यह चुनाव किसी परिवार के लिए नहीं हो रहा है। उन्होंने मेरे शहीद पिता का अपमान किया है। उन पर दिय गया बयान बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। प्रियंका ने कहा कि पीएम को जो बोलना है सोच समझकर बोलें। वे पीएम हैं ऐसा बयान शोभा नहीं देता।

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी को दुर्योधन बताया और कहा कि मेरे शहीद पिता का अपमान किया है, बर्दाश्त नहीं करुंगी। हरियाणा के अंबाला में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने यह बातें कहीं। वह कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी सैलजा के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने पहुंची थीं। इसके साथ ही वह मंच से उतरने के बाद लोगों से मुलाकात भी कीं। प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि अगर हिम्मत है तो विकास के मुद्दे पर बात करें। उन्होंने कहा कि पीएम को अच्छी तरह से समझाने वाले हैं। मोदी में भी कौरवों के नेता दुर्योधन की तरह अहंकार है। जब भगवान कृष्ण उन्हें समझाने गए थे तो उनको भी दुर्योधन ने बंधक बनाने की कोशिश की थी। इस दौरान प्रियंका ने राष्ट्रकवि दिनकर की कविता भी सुनाई। प्रियंका गांधी ने कहा कि दिनकर जी की पंक्तियां हैं, जब नाश मनुज पर छाता है, पहले विवेक मर जाता है। ऐसा ही पीएम मोदी के साथ हुआ है। उनका विवेक मर गया है, तभी वे इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं। मेरे परिवार के खिलाफ जहर उगल रहे हैं। प्रियंका ने कहा कि यह चुनाव किसी परिवार के लिए नहीं हो रहा है। उन्होंने मेरे शहीद पिता का अपमान किया है। उन पर दिय गया बयान बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। प्रियंका ने कहा कि पीएम को जो बोलना है सोच समझकर बोलें। वे पीएम हैं ऐसा बयान शोभा नहीं देता।