1. हिन्दी समाचार
  2. उठ कर भागा ‘अधमरा किसान’, किरकिरी के बाद प्रियंका गांधी ने डिलीट किया ट्वीट

उठ कर भागा ‘अधमरा किसान’, किरकिरी के बाद प्रियंका गांधी ने डिलीट किया ट्वीट

Priyanka Gandhi Deleted Tweet After Getting Up And Running Adhamra Kisan

By बलराम सिंह 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ लगातार हमलावर कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा की एक मामले ने किरकिरी करा दी। उन्नाव की ट्रांसगंगा सिटी में बवाल के दौरान जमीन पर पड़े युवक का वीडियो देख उन्होंने योगी सरकार के खिलाफ तीखे ट्वीट किए। इसके जवाब में उन्नाव पुलिस ने एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें वही युवक पुलिस से बचकर भागता नजर आया। उन्नाव पुलिस का वीडियो देखकर बैकफुट पर आईं प्रियंका गांधी ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया।

पढ़ें :- छोटी-छोटी गलतियों को ध्यान दिया जाए तो दुघर्टनाओं पर लगेगी रोक : सीएम योगी

बता दें कि ट्रांसगंगा सिटी की जमीन पर उप्र राज्य औद्योगिक विकास प्राधिकरण (यूपीसीडा) की टीम कब्जा लेने पहुंची तो वहां किसानों ने बवाल कर दिया। जवाब में पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। रविवार को हुए उस वाकये पर सियासत भी गर्मा गई। प्रियंका ने एक वीडियो को सरकार पर हमले का आधार बना लिया। इस वीडियो में एक युवक जमीन पर पड़ा हुआ था और पुलिस आंदोलनकारियों को खदेड़ रही थी।

पढ़ें :- कांग्रेस नए साल के कैलेंडर के जरिए पहुंचेगी घर-घर, प्रियंका गांधी की लगी हैं तस्वीरें

प्रियंका ने ट्वीट किया कि ‘उप्र के मुख्यमंत्री अभी गोरखपुर में किसानों पर बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं। उनकी पुलिस का हाल देखिए। उन्नाव में किसान लाठियां खाकर अधमरा पड़ा है। उसको और मारा जा रहा है। शर्म से आंखें झुक जानी चाहिए। जो आपके लिए अन्न उगाते हैं, उनके साथ ऐसी निर्दयता?’

इस ट्वीट के कुछ देर बाद ही उन्नाव पुलिस ने एक वीडियो शेयर किया। जिसमें दिख रहा है कि युवक पुलिस की लाठियों से बचने के लिए जमीन पर पड़ा था। मौका मिलते ही उसने उठ कर दौड़ लगा दी। भाजपा नेताओं ने इस वीडियो को वायरल कर सोशल मीडिया पर प्रियंका के ट्वीट पर टिप्पणी शुरू कर दी। यह देख थोड़ी देर में ही कांग्रेस महासचिव को अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...