1. हिन्दी समाचार
  2. शत्रुघ्न सिन्हा बोले-प्रियंका में दिखती है इंदिरा गांधी की झलक, बना देना चाहिए पार्टी अध्यक्ष

शत्रुघ्न सिन्हा बोले-प्रियंका में दिखती है इंदिरा गांधी की झलक, बना देना चाहिए पार्टी अध्यक्ष

Priyanka Gandhi Demands Congress President

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस में अध्यक्ष पद के नामों को लेकर चल रही अटकलों के बीच शत्रुघ्न सिन्हा ने एक ट्वीट किया है। ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि प्रियंका ने मुझे पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की याद दिला दी। उन्होंने लिखा है कि, जिस तरह से बेलछी कांड के दौरान इंदिरा गांधी हाथी पर सवाल होकर पहुंची थीं। इसी तरह प्रियंका ने भी सोनभद्र मामले में किया है। शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा है कि अब प्रियंका गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष संभाल लेना चाहिए।

पढ़ें :- आज तीसरे दिन फिर सोने चांदी के भाव मे हुआ बड़ा हेरफेर, जानिए आज का भाव

शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रियंका गांधी की तारीफ करते हुए, लिखा कि जिस तरह से दृढ़ संकल्प, प्रतिबद्धता और एक मुस्कान के साथ उन्होंने अपनी गिरफ्तारी दी औऱ जिस तरह से वो हिरासत में रहीं, वो बिल्कुल अकथनीय है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, जटिल परिस्थितियों में भी प्रियंका ने अपना जबरदस्त प्रदर्शन किया है।

इसलिए मेरी विन्रम अपील है कि उन्हें पार्टी अध्यक्ष का अध्यक्ष बनाया जाना चाहिए। शत्रुघ्न सिन्हा का कहना है कि, प्रियंका का अध्यक्ष बनना पार्टी के लिए बूस्टर की तरह होगा और ये पार्टी के हित में भी है। प्रियंका एक सच्चे समर्पित नेता की तरह आदर्श नेता हैं। अन्य राजनीतिक दलों को भी उनसे सीख लेनी चाहिए और उनकी तरह हिम्मत और लोगों के लिए लड़ाई लड़ने की सीख लेनी चाहिए।

गौरतलब है कि, प्रियंका को कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नटवर सिंह ने भी प्रियंका को अध्यक्ष बनाने की मांग की थी। दरअलस, सोनभद्र हत्याकांड के बाद प्रियंका ने यूपी सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया। प्रशासन ने उन्हें हिरासत में ले लिया, जिसके बाद भी वह पीड़ितों से मिलने की बात पर अड़ी रहीं। हालांकि बाद में वह पीड़ितों से मुलाकात कर वापस लौटीं थीं।

पढ़ें :- यूपी: अमेठी में बदमाशों ने प्रधानपति को जिंदा जलाया, जानिए पूरी घटना

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...