पीएम मोदी नेता नहीं अभिनेता हैं, इनसे अच्छा अमिताभ बच्चन को बना देते प्रधानमंत्री : प्रियंका गांधी

priyanka
पीएम मोदी नेता नहीं अभिनेता हैं, इनसे अच्छा अमिताब बच्चन को बना देते प्रधानमंत्री : प्रियंका गांधी

मिर्जापुर। लोकसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पूर्वांचल की सियासत गरमा गई है। सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी है। आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी मिर्जापुर में पहुंची और आयोजित रोड शो में शामिल हुईं। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसा।

Priyanka Gandhi Did Road Show In Mirzapur :

उन्होंने कहा कि चुनाव आते ही पीएम मोदी अभिनेता बन गये हैं। इनसे अच्छा अमिताभ बच्चन को प्रधानमंत्री बना देते। प्रियंका ने कहा कि मोदी सरकार किसानों, बेरोजगारों की बात नहीं करती है। पिछले लोकसभा चुनाव में इन्होंने 15 लाख रुपये देने का वादा किया था, जो पूरा नहीं किया।

प्रियंका गांधी ने कहा कि बीजेपी का मकसद सत्ता हासिल करना है। मोदी ने पिछले लोकसभा चुनाव में जो वादे किये थे एक भी पूरा नहीं हुआ। प्रियंका ने कहा कि कांग्रेस झूठे वायदे नहीं करती है, बल्कि किसानों, गरीबों और युवाओं के हक में काम करती है।

बता दें कि मिर्जापुर में कांग्रेस प्रत्याशी ललितेश त्रिपाठी के समर्थन में रोड शो करने के लिए प्रियंका यहां पहुंची थीं। प्रियंका का रोड शो जैसे ही वसीगंज चौराहे से गुजरा तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए। वहीं इस दौरान अजान हुई तो प्रियंका गांधी ने भाषण रोक दिया।

मिर्जापुर। लोकसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पूर्वांचल की सियासत गरमा गई है। सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी है। आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी मिर्जापुर में पहुंची और आयोजित रोड शो में शामिल हुईं। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि चुनाव आते ही पीएम मोदी अभिनेता बन गये हैं। इनसे अच्छा अमिताभ बच्चन को प्रधानमंत्री बना देते। प्रियंका ने कहा कि मोदी सरकार किसानों, बेरोजगारों की बात नहीं करती है। पिछले लोकसभा चुनाव में इन्होंने 15 लाख रुपये देने का वादा किया था, जो पूरा नहीं किया। प्रियंका गांधी ने कहा कि बीजेपी का मकसद सत्ता हासिल करना है। मोदी ने पिछले लोकसभा चुनाव में जो वादे किये थे एक भी पूरा नहीं हुआ। प्रियंका ने कहा कि कांग्रेस झूठे वायदे नहीं करती है, बल्कि किसानों, गरीबों और युवाओं के हक में काम करती है। बता दें कि मिर्जापुर में कांग्रेस प्रत्याशी ललितेश त्रिपाठी के समर्थन में रोड शो करने के लिए प्रियंका यहां पहुंची थीं। प्रियंका का रोड शो जैसे ही वसीगंज चौराहे से गुजरा तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए। वहीं इस दौरान अजान हुई तो प्रियंका गांधी ने भाषण रोक दिया।