1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. वायनाड में बोलीं प्रियंका गांधी : पूर्ण बहुमत से सत्ता में आने वाली भाजपा ने जनता को दिया धोखा

वायनाड में बोलीं प्रियंका गांधी : पूर्ण बहुमत से सत्ता में आने वाली भाजपा ने जनता को दिया धोखा

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी शनिवार को भाई राहुल गांधी का प्रचार करने वायनाड पहुंची। इस दौरान वहां पर उन्होंने एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि पांच वर्ष पूर्व पूर्ण बहुमत से सत्ता में आने वाली भारतीय जनता पार्टी ने जनता को धोखा दिया है। सत्ता में आने के बाद बीजेपी ने लोगों के विश्वास को तोड़ा और उन्हें धोखा देना शुरू कर दिया था। इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री पर निशाना साधा।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी के अलावा वायनाड से चुनाव लड़ रहे हैं। आज राहुल गांधी का प्रचार करने के लिए प्रियंका गांधी वहां पहुंची थींं। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि वह मानने लगी है कि सत्ता उन्हीं की है और लोगों की नहीं। इस का पहला संकेत तब मिला जब प्रधानमंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने चुनाव के बाद हर खाते में 15 लाख रुपये देने की घोषणा को जुमला कह डाला।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के यहां आने के बाद काम होगा। उन्होंने कहा कि सत्ता में आने के बाद बीजेपी ने अपने किये गये एक भी वादे को पूरा नहीं किया है। प्रियंका गांधी ने कहा कि राहुल गांधी ने व्यक्तिगत हमलों का सामना किया है। वे उसके चरित्र को चित्रित करते हैं जो सच्चाई से बहुत दूर है। उन्होंने कहा कि मेरा भाई मुझसे दो साल बड़ा है। वह मेरे जीवन के सबसे खूबसूरत और दर्दनाक क्षणों में सहयोगी रहे हैं।

प्रियंका गांधी ने कहा कि राहुल जब 14 वर्ष के थे जब इन्दिरा गांधी की हत्या कर दी गयी थी। हमारा परिवार एक साथ रहा। उन्होंने कहा कि सात साल बाद जब वह विदेश पढ़ाई कर रहा था तो पिता की हत्याकर दी गयी। लेकिन इस संकट की घडी में भी राहुल ने कहा कि उनके दिल में कोई गुस्सा नहीं है। वहीं प्रियंका गांधी ने दावा कि ​राहुल गांधी के आने से यहां का विकास होगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...