वाराणसी पहुंची प्रियंका गांधी, सोनभद्र नरसंहार पीड़ितों से करेंगी मुलाकात

priyanka
वाराणसी पहुंची प्रियंका गांधी, सोनभद्र नरसंहार के पीड़ितों से मिलने जायेंगी उम्भा गांव

वाराणसी। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाराणसी पहुंच चुकी हैं। वह सोनभद्र के उम्भा गांव में जायेंगी, जहां वह नरसंहार पीड़ितों और उनके परिजनों से मुलाकात करेंगी। वहीं, सोमवार को प्रियंका गांधी के सुरक्षाकर्मियों ने कार्यक्रम स्थल का भ्रमण कर जायजा मिला था। वहीं, प्रियंका गांधी के वहां पहुंचने से पहले जिला प्रशासन अलर्ट पर है।

Priyanka Gandhi Is Going To Sonbhadra :

उभ्भा गांव में 17 जुलाई को आदर्श कृषि सहकारी समिति की जमीन को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ था। इस नरसंहार में दस लोगों की हत्या हो गयी थी, जबकि 24 लोग घायल हुए थे। घटना के बाद पीड़ित परिवार से मिलने उभ्भा जा रहीं प्रियंका गांधी वाड्रा को मिर्जापुर के नरायनपुर में पुलिस ने रोक दिया था। इससे खफा होकर प्रियंका समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गईं थीं।

इसके बाद पुलिस उन्हें चुनार किले में ले गई जहां दूसरे दिन उभ्भा के पीड़ितों से मुलाकात कर प्रियंका लौट गईं थी। दोबारा प्रियंका के उभ्भा पहुंचने का कार्यक्रम प्रस्तावित होने के बाद उनके सुरक्षाकर्मी सोमवार को जिले में पहुंच गए। प्रियंका के वहां जाने से पहले पुलिस और प्रशासन अलर्ट पर है।

वाराणसी। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाराणसी पहुंच चुकी हैं। वह सोनभद्र के उम्भा गांव में जायेंगी, जहां वह नरसंहार पीड़ितों और उनके परिजनों से मुलाकात करेंगी। वहीं, सोमवार को प्रियंका गांधी के सुरक्षाकर्मियों ने कार्यक्रम स्थल का भ्रमण कर जायजा मिला था। वहीं, प्रियंका गांधी के वहां पहुंचने से पहले जिला प्रशासन अलर्ट पर है। उभ्भा गांव में 17 जुलाई को आदर्श कृषि सहकारी समिति की जमीन को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ था। इस नरसंहार में दस लोगों की हत्या हो गयी थी, जबकि 24 लोग घायल हुए थे। घटना के बाद पीड़ित परिवार से मिलने उभ्भा जा रहीं प्रियंका गांधी वाड्रा को मिर्जापुर के नरायनपुर में पुलिस ने रोक दिया था। इससे खफा होकर प्रियंका समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गईं थीं। इसके बाद पुलिस उन्हें चुनार किले में ले गई जहां दूसरे दिन उभ्भा के पीड़ितों से मुलाकात कर प्रियंका लौट गईं थी। दोबारा प्रियंका के उभ्भा पहुंचने का कार्यक्रम प्रस्तावित होने के बाद उनके सुरक्षाकर्मी सोमवार को जिले में पहुंच गए। प्रियंका के वहां जाने से पहले पुलिस और प्रशासन अलर्ट पर है।