अलीगढ़ में पोस्टमार्टम हाउस की अव्यवस्था पर भड़कीं प्रियंका गांधी, कहा-सरकार के दावे के बावजूद भी है भारी दुर्दशा

priyanka

अलीगढ़। अलीगढ़ पेास्टमार्टम हाउस की दुर्दशा देखकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रदेश की योगी सरकार पर सवाल खड़े किए हैं। प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर योगी सरकार पर निशाना साधा है। पहले भी वह कई मामलों को लेकर यूपी सरकार के कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर चुकीं हैं।

Priyanka Gandhi Lashes Out At The Chaos Of The Post Mortem House In Aligarh Said Despite The Governments Claims There Is A Huge Plight :

प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि, ‘मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अलीगढ़ के पोस्टमार्टम गृह में भारी अव्यवस्था है। शव बाहर रखे हैं। मृतकों के परिजनों के अनुसार, उनसे बर्फ की सिल्ली के लिए पैसे की उगाही हो रही है। कोरोना काल में सरकार के दावों के बावजूद भारी दुर्दशा की खबरें आ रही हैं।’

बता दें कि अलीगढ़ में पोस्टमार्टम हाउस में अव्यवस्थाओं का आलम है। पोस्टमार्टम हाउस का डीप फ्रीजर खराब है। इसके चलते शव सड़ रहे हैं। मजबूरन बर्फ पर उनको रखना पड़ रहा है। बर्फ के पैसे भी मृतक के परिवार वालों से लिए जा रहे हैं।

गौरतलब है कि कोरोना महामारी के बीच रिपोर्ट आने के चक्कर में शवों का तत्काल पोस्टमार्टम नहीं किया जा रहा है। इधर, वहां लगे दो फ्रीजरों में से एक खराब हो चुका है। दरअसल, कोरोना महामारी के बीच निगेटिव, पॉजिटिव रिपोर्ट आने के चक्कर में शवों का तत्काल पोस्टमार्टम नहीं किया जा रहा है।

 

अलीगढ़। अलीगढ़ पेास्टमार्टम हाउस की दुर्दशा देखकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रदेश की योगी सरकार पर सवाल खड़े किए हैं। प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर योगी सरकार पर निशाना साधा है। पहले भी वह कई मामलों को लेकर यूपी सरकार के कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर चुकीं हैं। प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अलीगढ़ के पोस्टमार्टम गृह में भारी अव्यवस्था है। शव बाहर रखे हैं। मृतकों के परिजनों के अनुसार, उनसे बर्फ की सिल्ली के लिए पैसे की उगाही हो रही है। कोरोना काल में सरकार के दावों के बावजूद भारी दुर्दशा की खबरें आ रही हैं।' बता दें कि अलीगढ़ में पोस्टमार्टम हाउस में अव्यवस्थाओं का आलम है। पोस्टमार्टम हाउस का डीप फ्रीजर खराब है। इसके चलते शव सड़ रहे हैं। मजबूरन बर्फ पर उनको रखना पड़ रहा है। बर्फ के पैसे भी मृतक के परिवार वालों से लिए जा रहे हैं। गौरतलब है कि कोरोना महामारी के बीच रिपोर्ट आने के चक्कर में शवों का तत्काल पोस्टमार्टम नहीं किया जा रहा है। इधर, वहां लगे दो फ्रीजरों में से एक खराब हो चुका है। दरअसल, कोरोना महामारी के बीच निगेटिव, पॉजिटिव रिपोर्ट आने के चक्कर में शवों का तत्काल पोस्टमार्टम नहीं किया जा रहा है।