1. हिन्दी समाचार
  2. कुम्भ में पवित्र स्नान के बाद प्रियंका शुरू करेंगी सियासी पारी

कुम्भ में पवित्र स्नान के बाद प्रियंका शुरू करेंगी सियासी पारी

Priyanka Gandhi May Begin Political Innings With Kumbh Holy Dip

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

प्रयागराज। कांग्रेस पार्टी में प्रियंका गांधी वाड्रा की एंट्री और पूर्वी यूपी का प्रभार दिये जाने के बाद सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गयी है। बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी भाई राहुल गांधी के साथ चार फरवरी को कुंभ मेले में गंगा में पवित्र डुबकी लगाने के बाद अपने राजनीतिक करियर की औपचारिक शुरुआत कर सकती हैं। प्रियंका गांधी उसी दिन पूर्वी उत्तर प्रदेश की महासचिव का पदभार संभालेंगी।

पढ़ें :- Birthday special: दुबई में सेलिब्रेट करेगी नम्रता अपना बर्थड़े, पार्टी में शामिल होंगे ये लोग

सूत्रों के मुताबिक, प्रियंका और राहुल दोनों चार फरवरी को मौनी अमावस्या और दूसरे शाही स्नान के मौके पर पवित्र स्नान करेंगे। अगर उन्हें चार फरवरी को पवित्र डुबकी लगाने का मौका नहीं मिला तो वे 10 फरवरी को बसंत पंचमी और तीसरे शाही स्नान पर ऐसा करेंगे। यह शायद पहली बार है जब राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दोनों संगम में पवित्र डुबकी लगाएंगे।

बता दें कि लंबे इंतजार के बाद इसी हफ्ते कांग्रेस पार्टी ने पार्टी के लिए ट्रंप कार्ड कही जा रहीं प्रियंका गांधी को यूपी के महासमर में उतारने की घोषणा की है। कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी को महासचिव बनाया है और उन्‍हें पूर्वी उत्‍तर प्रदेश का जिम्‍मा दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...