1. हिन्दी समाचार
  2. प्रियंका गांधी ने कानून-व्यवस्था पर उठाई उंगली तो यूपी पुलिस ने दिया ये करारा जवाब

प्रियंका गांधी ने कानून-व्यवस्था पर उठाई उंगली तो यूपी पुलिस ने दिया ये करारा जवाब

By आशीष यादव 
Updated Date

Priyanka Gandhi Raises Finger On Law And Order In Up Police Give This Answer

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश में खराब कानून-व्यवस्था का आरोप लगाते हुए राज्य की योगी आदित्यनाथ की सरकार पर निशाना साधा। उन्होने ट्वीट में कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में अपराधी खुलेआम मनमानी करते घूम रहे हैं। एक के बाद एक अपराधिक घटनाएं हो रही हैं। मगर प्रदेश की भाजपा सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही। क्या उत्तर प्रदेश सरकार ने अपराधियों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है।

पढ़ें :- 21 जून लॉन्च होने से पहले सैमसंग गैलेक्सी M32 का स्पेसिफिकेशंस गूगल प्ले कंसोल पर नज़र आया

पढ़ें :- भारत में लॉन्च हुई रेंज रोवर वेलार जिसकी मूल्य 79.87 लाख रुपये से शुरू हुई है

बता दें कि प्रियंका ने अपने इस ट्वीट में उत्तर प्रदेश में हाल ही में हुई कुछ बड़ी घटनाओं की कटिंग भी लगाई। जिसमें मुख्य रूप से बदायूं में बंदूक की नोक पर तलाशी, अमेठी में फायरिंग और उन्नाव जेल में कैदियों द्वारा बंदूक लहराने जैसी घटनायें शामिल है।

वहीं प्रियंका गांधी के इस ट्वीट के उत्तर प्रदेश पुलिस ने उन्हे करारा जवाब देते हुए कहा कि गम्भीर अपराधों में यूपी पुलिस द्वारा अपराधियों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की गई है। पिछले 2 वर्षों में 9225 अपराधी गिरफ़्तार हुए और 81 मारे गए हैं। रासुका में प्रभावी कार्यवाही कर लगभग 2 अरब की सम्पत्ति जब्त की गई है। डकैती, हत्या, लूट एवं अपहरण जैसी घटनाओं में अप्रत्याशित कमी आई है।

पढ़ें :- Weather Update : यूपी के इन 20 जिलों में बारिश के आसार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X