1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. राहुल के आवास पर पहुंची प्रियंका गांधी,पंजाब के सियासी संकट पर कांग्रेस में मंथन जारी

राहुल के आवास पर पहुंची प्रियंका गांधी,पंजाब के सियासी संकट पर कांग्रेस में मंथन जारी

कांग्रेस पार्टी के लिए परेशानी बनी पंजाब कांग्रेस में जारी रस्सा कस्सी का ठोस हल निकालने के लिए दिल्ली में पार्टी की बुधवार को बड़ी बैठक बुलाई गई है।पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के आवास पर हो रही इस मीटिंग में प्रियंका गांधी और राज्यसभा सांसद केसी वेणुगोपाल भी पहुंच गए हैं।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Priyanka Gandhi Reaches Rahuls Residence Congress Continues To Churn On Punjabs Political Crisis

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी के लिए परेशानी बनी पंजाब कांग्रेस में जारी रस्सा कस्सी का ठोस हल निकालने के लिए दिल्ली में पार्टी की बुधवार को बड़ी बैठक बुलाई गई है।पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के आवास पर हो रही इस मीटिंग में प्रियंका गांधी और राज्यसभा सांसद केसी वेणुगोपाल भी पहुंच गए हैं।

पढ़ें :- UP Assembly Election 2022: यूपी की राजनीति में ब्राम्हण जब याद आए तो बहुत याद आए

इससे पहले भी कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व राज्य के सांसदों, विधायकों समेत कई नेताओं के साथ बैठक कर चुका है। पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने राज्य में विवाद को खत्म करने के लिए तीन सदस्यीय कमेटी का भी गठन किया था। खास बात यह है कि बीते मंगलवार को चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने गांधी परिवार से मुलाकात की थी। कयास लगाए जा रहे थे कि बैठक में पंजाब में चल रहे सियासी विवाद पर चर्चा की गई थी।

प्रशांत किशोर पिछले विधानसभा चुनाव में भी राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ काम कर रहे थे। उन्होंने उस दौरान भी नवजोत सिंह सिद्धू को पार्टी में शामिल करने में बड़ी भूमिका निभाई थी। सीएम सिंह और सिद्धू के बीच लंबे समय से तनातनी चल रही है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि पार्टी इस विवाद को खत्म करने के लिए सिद्धू को राज्य में कोई बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X