आज दिल्ली में रोड शो करेंगी प्रियंका गांधी, शीला दीक्षित के लिए मांगेंगी वोट

f

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश व अन्य राज्यों के बाद अब दिल्ली के सत्ता संग्राम का मोर्चा कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी संभालेंगी। प्रियंका अपनी चहेती नेता शीला दीक्षित के क्षेत्र में बुधवार को रोड शो करेंगी। उत्तर पूर्वी संसदीय क्षेत्र के सीलमपुर से रोड शो शुरू होगा।

Priyanka Gandhi Road Show Today In Delhi :

शीला दीक्षित का मुकाबला आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी दिलीप पांडे और मौजूदा भाजपा सांसद मनोज तिवारी से है। प्रदेश कांग्रेस कार्यकर्ता रोड शो को हिट बनाने के लिए पूरी तैयारी में जुटे हुए हैं। इसी दिन शाम सात बजे दक्षिण दिल्ली सीट से प्रत्याशी बॉक्सर विजेंदर सिंह के समर्थन में रोड शो निकालेंगी।

प्रियंका गांधी का रोड शो शाम चार बजे उत्तर पूर्वी विधानसभा क्षेत्र के लिए शुरू होगा। इसके बाद शाम 7 बजे दक्षिणी दिल्ली संसदीय क्षेत्र में रोड शो करेंगी। यह रोड शो पुष्प विहार से शुरू होकर दक्षिणपुरी वाल्मीकि मार्ग होते हुए अंबेडकर नगर, देवली व संगम विहार विधानसभा क्षेत्र से गुजरेगा।

इसी तरह उत्तर पूर्वी दिल्ली में आयोजित रोड शो बाबरपुर, घोंडा, सीलमपुर और रोहताश नगर विधानसभा से गुजरेगा। बृहस्पतिवार को राहुल गांधी पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी अरविंदर सिंह लवली और उत्तर पश्चिमी विधानसभा के प्रत्याशी राजेश लिलौठिया के लिए जनसभा करेंगे। राहुल और प्रियंका की रैली व रोड शो दिल्ली के पांच संसदीय क्षेत्र में होगा। नई दिल्ली संसदीय क्षेत्र व पश्चिमी दिल्ली संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस के दोनों स्टार प्रचारकों की ना तो कोई जनसभा है और ना ही रोड शो।

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश व अन्य राज्यों के बाद अब दिल्ली के सत्ता संग्राम का मोर्चा कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी संभालेंगी। प्रियंका अपनी चहेती नेता शीला दीक्षित के क्षेत्र में बुधवार को रोड शो करेंगी। उत्तर पूर्वी संसदीय क्षेत्र के सीलमपुर से रोड शो शुरू होगा। शीला दीक्षित का मुकाबला आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी दिलीप पांडे और मौजूदा भाजपा सांसद मनोज तिवारी से है। प्रदेश कांग्रेस कार्यकर्ता रोड शो को हिट बनाने के लिए पूरी तैयारी में जुटे हुए हैं। इसी दिन शाम सात बजे दक्षिण दिल्ली सीट से प्रत्याशी बॉक्सर विजेंदर सिंह के समर्थन में रोड शो निकालेंगी। प्रियंका गांधी का रोड शो शाम चार बजे उत्तर पूर्वी विधानसभा क्षेत्र के लिए शुरू होगा। इसके बाद शाम 7 बजे दक्षिणी दिल्ली संसदीय क्षेत्र में रोड शो करेंगी। यह रोड शो पुष्प विहार से शुरू होकर दक्षिणपुरी वाल्मीकि मार्ग होते हुए अंबेडकर नगर, देवली व संगम विहार विधानसभा क्षेत्र से गुजरेगा। इसी तरह उत्तर पूर्वी दिल्ली में आयोजित रोड शो बाबरपुर, घोंडा, सीलमपुर और रोहताश नगर विधानसभा से गुजरेगा। बृहस्पतिवार को राहुल गांधी पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी अरविंदर सिंह लवली और उत्तर पश्चिमी विधानसभा के प्रत्याशी राजेश लिलौठिया के लिए जनसभा करेंगे। राहुल और प्रियंका की रैली व रोड शो दिल्ली के पांच संसदीय क्षेत्र में होगा। नई दिल्ली संसदीय क्षेत्र व पश्चिमी दिल्ली संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस के दोनों स्टार प्रचारकों की ना तो कोई जनसभा है और ना ही रोड शो।