1. हिन्दी समाचार
  2. बिस्किट देने के बहाने मासूम को बुलाया, फिर कर दी हत्या, प्रियंका गांधी ने कहा, हम कैसा समाज बना रहे हैं

बिस्किट देने के बहाने मासूम को बुलाया, फिर कर दी हत्या, प्रियंका गांधी ने कहा, हम कैसा समाज बना रहे हैं

Priyanka Gandhi Said Guilty Convicts Will Be Punished For Killing Innocent Child

By शिव मौर्या 
Updated Date

अलीगढ़। यूपी के अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम बच्ची की निर्मम हत्या कर दी गयी। जघन्य हत्याकाण्ड को लेकर हर तरफ आक्रोश फैल रहा है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी इस जघन्य हत्याकाण्ड को अमानवीय करार दिया है। इसके साथ ही दोषियों केा कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है। कांग्रेस महासिचव प्रियंका गांधी ने ने इस घटना पर ट्वीट किया है।

पढ़ें :- ऑस्ट्रेलिया से जीत के बाद विराट कोहली ने बताया किस खिलाड़ी की वजह से मैच जीते

उन्होंने लिखा है कि ‘अलीगढ़ की मासूम बच्ची के साथ हुई अमानवीय और जघन्य घटना ने हिलाकर रख दिया है। हम ये कैसा समाज बना रहे हैं? बच्ची के माता-पिता पर क्या गुजर रही है ये सोचकर दिल दहल जाता है।अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।’ प्रियंका गांधी के इस ट्वीट के बाद अन्य राजनीतिक पार्टियों ने भी आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं।

पढ़ें :- मनी लॉन्ड्रिंग केस : भगोड़े विजय माल्या पर शिकंजा, 14 करोड़ की प्रॉपर्टी ईडी ने की जब्त

इस घटना के राजनीतिक रूप लेने के बाद एसएसपी ने मामले में पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। गौरतलब है कि मासूम बच्ची को बिस्किट देने के बहाने आरोपियों ने बुलाया था, जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गयी थी। हत्यारों ने मासूम की आंखें निकाल ली और उसके शरीर में तेजाब डालकर तीन दिन तक बोरे में भरकर घर में रखा। इतना ही नहीं, बाद में मासूम की लाश को कचरे के डिब्बे में फेंक दिया, ताकि कुत्ते उसके शरीर को नोचकर खा जाएं।

इस हत्या का आरोप मोहम्मद जाहिद और मोहम्मद असलम पर है। इनको गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि अलीगढ़ के टप्पल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बूढ़ा गांव में रहने वाली यह मासूम बच्ची 31 मई को अपने घर से लापता हो गई थी। जब खोजबीन करने के बाद बच्ची का कुछ पता नहीं चला, तो परिवार वालों ने बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी। हालांकि बच्ची को बचाया नहीं जा सका और 31 मई को ही हत्या कर दी गई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...