प्रियंका गांधी बोलीं-यूपी में सबसे ज्यादा महिलाओं पर अपराध, फिर भी नहीं आती शर्म

priyanka
प्रियंका गांधी बोलीं-यूपी में सबसे ज्यादा महिलाओं पर अपराध, फिर भी नहीं आती शर्म

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी दो दिन के दौरे पर रायबरेली पहुंची हैं। इस दौरान उन्होंने यूपी सरकार पर जोरदार हमला किया है। उन्होंने कहा कि, यूपी में महिला अपराध सबसे ज्यादा हो रहा है, फिर भी ‘बेटी बचाओ अभियान’ के कार्यक्रमों को लेकर प्रदेशभर में घूमते उन्हें शर्म आनी चाहिए।

Priyanka Gandhi Said Maximum Crime Against Women In Up Still Not Ashamed :

लखनऊ एयरपोर्ट पर उतरने के बाद सड़क मार्ग से रायबरेली पहुंचीं प्रियंका गांधी ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार पर करारा प्रहार किया। प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को पटरी पर लाने के प्रयास में लगीं है। उन्होंने कहा कि महिलाओं के खिलाफ अपराध में उत्तर प्रदेश शीर्ष पर है।

यह आकंड़ा क्राइम रिकार्ड ब्यूरो का है। यह तो बेहद शर्मनाक है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इसके बारे में कुछ करना चाहिए। बेटी बचाओ अभियान’ के कार्यक्रमों को लेकर प्रदेश भर में घूमते हुए उन्हें शर्म आनी चाहिए। बता दें कि, मंगलवार को प्रियंका गांधी रायबरेली में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्यों के दो दिनी प्रशिक्षण कार्यक्रम में शिकरत करेगी।

प्रशिक्षण शिविर भुएमऊ गेस्ट हाउस में शुरू हो रहा है। वह दोनों दिन गेस्ट हाउस में ही रहेंगी। एसपीजी रविवार को ही गेस्ट हाउस आ गई है। बता दें कि, रायबरेली जाते समय प्रियंका गांधी ने बछरावां की सरहद पर प्रसिद्ध चुरुवा हनुमान मंदिर में दर्शन किया।

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी दो दिन के दौरे पर रायबरेली पहुंची हैं। इस दौरान उन्होंने यूपी सरकार पर जोरदार हमला किया है। उन्होंने कहा कि, यूपी में महिला अपराध सबसे ज्यादा हो रहा है, फिर भी 'बेटी बचाओ अभियान' के कार्यक्रमों को लेकर प्रदेशभर में घूमते उन्हें शर्म आनी चाहिए। लखनऊ एयरपोर्ट पर उतरने के बाद सड़क मार्ग से रायबरेली पहुंचीं प्रियंका गांधी ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार पर करारा प्रहार किया। प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को पटरी पर लाने के प्रयास में लगीं है। उन्होंने कहा कि महिलाओं के खिलाफ अपराध में उत्तर प्रदेश शीर्ष पर है। यह आकंड़ा क्राइम रिकार्ड ब्यूरो का है। यह तो बेहद शर्मनाक है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इसके बारे में कुछ करना चाहिए। बेटी बचाओ अभियान’ के कार्यक्रमों को लेकर प्रदेश भर में घूमते हुए उन्हें शर्म आनी चाहिए। बता दें कि, मंगलवार को प्रियंका गांधी रायबरेली में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्यों के दो दिनी प्रशिक्षण कार्यक्रम में शिकरत करेगी। प्रशिक्षण शिविर भुएमऊ गेस्ट हाउस में शुरू हो रहा है। वह दोनों दिन गेस्ट हाउस में ही रहेंगी। एसपीजी रविवार को ही गेस्ट हाउस आ गई है। बता दें कि, रायबरेली जाते समय प्रियंका गांधी ने बछरावां की सरहद पर प्रसिद्ध चुरुवा हनुमान मंदिर में दर्शन किया।