1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रियंका गांधी बोलीं-पुलिस नहीं दे रही है कोई जानकारी, सोशल मीडिया से पता चला हुई FIR

प्रियंका गांधी बोलीं-पुलिस नहीं दे रही है कोई जानकारी, सोशल मीडिया से पता चला हुई FIR

लखीमपुर खीरी हिंसा (Lakhimpur Kheri violence) के पीड़ितों से मिलने जा रहीं प्रियंका गांधी को सीतापुर (Sitapur) में हिरासत में ले लिया गया था। मंगलवार को उनके खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्जकर गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं, मंगलवार को प्रियंका (Priyanka Gandhi) ने एक खत जारी किया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखीमपुर खीरी। लखीमपुर खीरी हिंसा (Lakhimpur Kheri violence) के पीड़ितों से मिलने जा रहीं प्रियंका गांधी को सीतापुर (Sitapur) में हिरासत में ले लिया गया था। मंगलवार को उनके खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्जकर गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं, मंगलवार को प्रियंका (Priyanka Gandhi) ने एक खत जारी किया है।

पढ़ें :- Lakhimpur violence : प्रियंका गांधी बोलीं- मंत्री का धमकी वाला भाषण, लखीमपुर किसान नरसंहार का था सबसे अहम पहलू

इसके जरिए उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया के जरिए उनके ऊपर कार्रवाई की गयी है। प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने मंगलवार शाम एक चिट्ठी जारी की है। इसमें उन्होंने कहा कि लखीमपुर खीरी जाते वक्त हिरासत में लेकर मुझे सीतापुर पीएसी परिसर लाया गया। इसके बाद से मुझे किसी तरह से कोई सूचना नहीं दी गई है।

न तो बाहर कि परिस्थिति की जानकारी है, न कोई कारण बताया गया और न ही मुझे यह बताया गया है कि मुझपर किन धाराओं के तहत आरोप हैं। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया के जरिए उन्हें जानकारी हुई कि 11 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गयी है।

प्रियंका (Priyanka Gandhi) ने अपने पत्र में लिखा है कि इसमें आठ लोग ऐसे हैं जो मेरी गिरफ्तारी के समय वहां पर नहीं थे। इतना ही नहीं, उन्होंने दो ऐसे लोगों को भी नामजद किया है जो सोमवार को लखनऊ से मेरे कपड़े लेकर आए थे।

पढ़ें :- पांच राज्यों में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद सक्रिय हुआ G-23 ग्रुप, शुरू हुआ बैठकों का दौर
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...