1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. प्रियंका गांधी ने कहा-कुलदीप सिंह सेंगर और उसके भाई को राजनैतिक संरक्षण देना बंद हो

प्रियंका गांधी ने कहा-कुलदीप सिंह सेंगर और उसके भाई को राजनैतिक संरक्षण देना बंद हो

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उन्नाव रेप पीड़िता एक्सीडेंट मामले में रानजीति गरमाने लगी है। सड़क से लेकर संसद तक इस मुद्दे पर हंगामा हो रहा है। विपक्ष इसको लेकर प्रदेश की योगी सकार को घेरने में जुटी है। वहीं, इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर कार्रवाई की मांग की है।

उन्होंने कहा कि, हम कुलदीप सिंह सेंगर जैसे लोगों को राजनीतिक शक्ति और संरक्षण क्यों देते हैं, जबकि पीड़ितों को अकेले अपने जीवन की लड़ाई लड़ने के लिए छोड़ देते हैं? प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी से अपील करते हुए कहा कि, मुकदमें में साफ है कि परिवार को धमकी मिल रही थी। उन्हें एक्सीडेंट का भी खतरा था। उन्होंने कहा कि, भगवान की खातिर प्रधानमंत्री जी, इस अपराधी और उसके भाई को आपकी पार्टी से मिल रहे संरक्षण को बंद किजिए।

बता दें कि, सोमवार को प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा था कि रेप पीड़िता के साथ सड़क दुर्घटना का हादसा चौंकाने वाला है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा, ‘इस केस में चल रही सीबीआई जांच कहां तक पहुंची? आरोपी विधायक अभी तक भाजपा में क्यों हैं? पीड़िता और गवाहों की सुरक्षा में ढिलाई क्यों? इन सवालों के जवाब बिना क्या बीजेपी सरकार से न्याय की कोई उम्मीद की जा सकती है?’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...