सोनभद्र हत्याकांड : प्रियंका गांधी ने कहा-पीड़ितों के साथ खड़ा होना सरकार का फर्ज

priyanka gandhi
सोनभद्र हत्याकांड : प्रियंका गांधी ने कहा-पीड़ितों के साथ खड़ा होना सरकार का फर्ज

नई दिल्ली। सोनभद्र हत्याकांड के पीड़ितों से मिलने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे। इस दौरन उन्होंने पीड़ित परिजनों से मुलाकात की और दोषियों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए। सीएम के सोनभद्र पहुंचे के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया है।

Priyanka Gandhi Said The Governments Duty To Stand With The Victims :

प्रियंका ने ट्वीट में लिखा है कि, ‘उप्र के माननीय मुख्यमंत्री के सोनभद्र जाने का मैं स्वागत करती हूं। देर से ही सही, पीड़ितों के साथ खड़ा होना सरकार का फर्ज है। अपना फर्ज पहचानना अच्छा है।’ इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि, ‘उम्भा को लम्बे समय से न्याय की प्रतीक्षा है। अपेक्षा है उम्भा के पीड़ितों को न्याय मिलेगा और उनकी 5 मांगों को माना जाएगा।’

बता दें कि प्रियंका गांधी सानेभद्र हत्याकांड के पीड़ितों से शनिवार केा चुनार गेस्ट हाउस में मुलाकात की थीं। इसके साथ ही इस घटना के पीड़ितों से मिलने के लिए बीएचयू ट्रामा सेंटर में पहुंची थीं। इसके बाद वह सोनभद्र जाने के लिए रवाना हुईं तो प्रशासन ने उन्हें रास्तें में ही रोक लिया था, जिसके बाद प्रशासन उन्हें चुनार गेस्ट हाउस में लाया था।

यहां पर पर भी प्रियंका पीड़ित परिजनों से मिलने की बात पर अड़ी रहीं। करीब 26 घण्टे चुनार गेस्ट हाउस में बिताने के बाद पीड़ित परिजन खुद गेस्ट हाउस पहुंचे, जिसके बाद प्रियंका गांधी से मुलाकात की थी।

नई दिल्ली। सोनभद्र हत्याकांड के पीड़ितों से मिलने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे। इस दौरन उन्होंने पीड़ित परिजनों से मुलाकात की और दोषियों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए। सीएम के सोनभद्र पहुंचे के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया है। प्रियंका ने ट्वीट में लिखा है कि, 'उप्र के माननीय मुख्यमंत्री के सोनभद्र जाने का मैं स्वागत करती हूं। देर से ही सही, पीड़ितों के साथ खड़ा होना सरकार का फर्ज है। अपना फर्ज पहचानना अच्छा है।' इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि, 'उम्भा को लम्बे समय से न्याय की प्रतीक्षा है। अपेक्षा है उम्भा के पीड़ितों को न्याय मिलेगा और उनकी 5 मांगों को माना जाएगा।' https://twitter.com/priyankagandhi/status/1152835471975813125 बता दें कि प्रियंका गांधी सानेभद्र हत्याकांड के पीड़ितों से शनिवार केा चुनार गेस्ट हाउस में मुलाकात की थीं। इसके साथ ही इस घटना के पीड़ितों से मिलने के लिए बीएचयू ट्रामा सेंटर में पहुंची थीं। इसके बाद वह सोनभद्र जाने के लिए रवाना हुईं तो प्रशासन ने उन्हें रास्तें में ही रोक लिया था, जिसके बाद प्रशासन उन्हें चुनार गेस्ट हाउस में लाया था। यहां पर पर भी प्रियंका पीड़ित परिजनों से मिलने की बात पर अड़ी रहीं। करीब 26 घण्टे चुनार गेस्ट हाउस में बिताने के बाद पीड़ित परिजन खुद गेस्ट हाउस पहुंचे, जिसके बाद प्रियंका गांधी से मुलाकात की थी।