छात्रों से मारपीट के विरोध में इंडिया गेट के सामने धरने पर बैठीं प्रियंका गांधी

    नई दिल्ली। जामिया मिल्लिया इस्लामिया और अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में छात्रों और पुलिस के बीच हुआ विवाद बढ़ता जा रहा है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी छात्रों से हुई मारपीट के विरोध में इंडिया गेट के सामने धरने पर बैठ गईं हैं। इनके साथ कई अन्य कांग्रेसी नेता भी मौजूद हैं।

    Priyanka Gandhi Sat On Dharna In Front Of India Gate To Protest Against Students :

    वह अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ शाम छह बजे तक दो घंटे के लिए सांकेतिक धरने पर बैठेंगी। प्रियंका के साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केसी वेणुगोपाल, एके एंटनी, पीएल पुनिया, अहमद पटेल और अन्य नेता धरने पर बैठे हैं। वहीं, इससे पहले प्रियंका ने कहा था कि सरकार संविधान और छात्रों पर हमला किया है।

    उन्होंने (पुलिस) ने विश्वविद्यालय में प्रवेश कर छात्रों पर हमला किया। हम संविधान के लिए लड़ेंगे, हम इस सरकार के खिलाफ लड़ेंगे। वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि मोदी सरकार देश के युवाओं और छात्रों के अधिकारों पर हमला कर रही है। इसके कारण प्रियंका गांधी समेत अन्य कांग्रेसी नेता इंडिया गेट के सामने चार बजे से दो घंटे सांकेतिक धरने पर बैठेंगे।

    नई दिल्ली। जामिया मिल्लिया इस्लामिया और अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में छात्रों और पुलिस के बीच हुआ विवाद बढ़ता जा रहा है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी छात्रों से हुई मारपीट के विरोध में इंडिया गेट के सामने धरने पर बैठ गईं हैं। इनके साथ कई अन्य कांग्रेसी नेता भी मौजूद हैं। वह अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ शाम छह बजे तक दो घंटे के लिए सांकेतिक धरने पर बैठेंगी। प्रियंका के साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केसी वेणुगोपाल, एके एंटनी, पीएल पुनिया, अहमद पटेल और अन्य नेता धरने पर बैठे हैं। वहीं, इससे पहले प्रियंका ने कहा था कि सरकार संविधान और छात्रों पर हमला किया है। उन्होंने (पुलिस) ने विश्वविद्यालय में प्रवेश कर छात्रों पर हमला किया। हम संविधान के लिए लड़ेंगे, हम इस सरकार के खिलाफ लड़ेंगे। वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि मोदी सरकार देश के युवाओं और छात्रों के अधिकारों पर हमला कर रही है। इसके कारण प्रियंका गांधी समेत अन्य कांग्रेसी नेता इंडिया गेट के सामने चार बजे से दो घंटे सांकेतिक धरने पर बैठेंगे।