1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. रक्षाबंधन पर प्रियंका गांधी ने शेयर की बचपन की फोटो, राहुल को बताया सबसे अच्छा भाई

रक्षाबंधन पर प्रियंका गांधी ने शेयर की बचपन की फोटो, राहुल को बताया सबसे अच्छा भाई

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। देश में स्वतंत्रता दिवस के साथ रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया जा रहा है। रक्षाबंधन के अवसर पर प्रियंका गांधी ने एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें उन्होंने राहुल गांधी को दुनिया का सबसे अच्छा भाई बताया है। प्रियंका गांधी के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर यह तस्वीर खूब शेयर हो रही है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें लिखा है कि, ‘@RahulGandhi मुझे लगता है चीजें उतनी नहीं बदली हैं क्यों? दुनिया का सबसे अच्छा भाई!’ प्रियंका ने राहुल को दुनिया का सबसे अच्छा भाई बताया। बता दें कि, प्रियंका गांधी अक्सर भाई राहुल गांधी की तारीफ करती दिखती हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान भी राहुल गांधी और प्रियंका गांधी एक एयरपोर्ट पर मिले थे, जिसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। वहीं, रक्षाबंधन के अवसर पर पीएम नरेंद्र मोदी को भी महिलाओं और बच्चों ने राखी बांधी।

पीएम नरेंद्र मोदी को राखी बांधने वालों की भीड़ रही। बच्चों और महिलाओं ने बड़े उत्साह के साथ पीएम मोदी की कलाई पर राखी बांधी। देशभर में राखी का उत्सव मनाया जा रहा है। लाल किले से भाषण देने के बाद पीएम अपने आवास पहुंचे थे, जहां उन्होंने बच्चों से राखी बंधवाई थी। रक्षा बंधन के पर्व पर बड़ी संख्या में स्कूली बच्चियां, मुस्लिम महिलाएं और अन्य क्षेत्रों से महिलाएं प्रधानमंत्री को राखी बांधने पहुंची थीं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...