…जब बॉडीगार्ड को कंबल ओढाकर खुद कुर्सी पर सो गए पं. नेहरू, प्रियंका गांधी ने शेयर की स्मृति

priyanka
...जब बॉडीगार्ड को कंबल ओढाकर खुद कुर्सी पर सो गए पं. नेहरू, प्रियंका गांधी ने शेयर स्मृति

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने प. जवाहर लाल नेहरू से जुड़ी एक स्मृति को शेयर किया है। आज प. नेहरू की जयंती है। 130वीं जयंती पर राजनेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शांति वन में पंडित नेहरू के स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित की।

Priyanka Gandhi Shares Memory On Pt Nehrus Birth Anniversary :

देश के पहले पीएम पं. जवाहर लाल नेहरू की जयंती पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने नेहरू से जुड़ी एक स्मृति को ट्विटर पर शेयर किया। जिसमें प्रियंका ने लिखा है कि, ‘मेरे परदादा के बारे में मेरी पसंदीदा स्मृति वह है, जब वह सुबह तीन बजे काम से लौटे तो देखा कि उनके बिस्तर पर उनका बॉडीगार्ड सो रहा था। यह देख उन्होंने (नेहरू) गार्ड को कंबल ओढ़ाया और खुद बगल की कुर्सी पर सो गए।’

वहीं, पंडित नेहरू के जयंती के मौके पर कांग्रेस ने नेहरू को एक ऐसा आदमी बताया, जिन्होंने भारत की आजादी के लिए संघर्ष किया और ठोस लोकतंत्र के साथ एक आधुनिक देश की कल्पना की। कांग्रेस ने ट्विट कर कहा, नेहरू ने भारत को एक नया रास्ता दिखाया जिसकी बदौलत हम आज यहां हैं। आइए उनकी विरासत को कायम रखने की प्रतिज्ञा करते हैं।

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने प. जवाहर लाल नेहरू से जुड़ी एक स्मृति को शेयर किया है। आज प. नेहरू की जयंती है। 130वीं जयंती पर राजनेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शांति वन में पंडित नेहरू के स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित की। https://twitter.com/priyankagandhi/status/1194873640233455616 देश के पहले पीएम पं. जवाहर लाल नेहरू की जयंती पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने नेहरू से जुड़ी एक स्मृति को ट्विटर पर शेयर किया। जिसमें प्रियंका ने लिखा है कि, 'मेरे परदादा के बारे में मेरी पसंदीदा स्मृति वह है, जब वह सुबह तीन बजे काम से लौटे तो देखा कि उनके बिस्तर पर उनका बॉडीगार्ड सो रहा था। यह देख उन्होंने (नेहरू) गार्ड को कंबल ओढ़ाया और खुद बगल की कुर्सी पर सो गए।' वहीं, पंडित नेहरू के जयंती के मौके पर कांग्रेस ने नेहरू को एक ऐसा आदमी बताया, जिन्होंने भारत की आजादी के लिए संघर्ष किया और ठोस लोकतंत्र के साथ एक आधुनिक देश की कल्पना की। कांग्रेस ने ट्विट कर कहा, नेहरू ने भारत को एक नया रास्ता दिखाया जिसकी बदौलत हम आज यहां हैं। आइए उनकी विरासत को कायम रखने की प्रतिज्ञा करते हैं।