दिल्ली हिंसा को लेकर प्रियंका गांधी ने ​बीजेपी पर साधा निशाना, कहा-सरकार का कुछ नहीं करना बेहद शर्मनाक

priyanka gandhi
दिल्ली हिंसा को लेकर प्रियंका गांधी ने ​बीजेपी पर साधा निशाना, कहा-सरकार का कुछ नहीं करना बेहद शर्मनाक

नई दिल्ली। दिल्ली में हिंसा को लेकर विपक्षियों पार्टियों ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी नेता कपिल मिश्रा पर हमला बोलते हुए उनके बयान को शर्मनाक बताया।

Priyanka Gandhi Targeted The Bjp Over The Delhi Violence Said It Is Very Shameful For The Government To Do Nothing :

साथ ही कहा कि दिल्ली में जारी हिंसा को रोकने के लिए सरकार का कुछ नहीं करना और भी अधिक शर्मनाक है। दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की ओर से बुधवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन के बाद प्रियंका गांधी ने पत्रकारों से बात की।

इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने जो कहा है वह शर्मनाक है लेकिन सरकार का इस पर कुछ नहीं करना और भी अधिक शर्मनाक है। इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली के लेागों से अपील करते हुए कहा कि वह हिंसा से दूर रहें। इससे सिर्फ आप लोगों को पीड़ा होेगी और सिर्फ आप लोगों का नुकसान होगा।

बता दें कि, कुछ दिनों पहले दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के सामने भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कथित तौर पर कहा था कि अगर तीन दिन के अंदर सड़कों को संशोधित नागरिकता विरोधी प्रदर्शनकारियों से खाली नहीं कराया गया तो वह और उनके समर्थक सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर हो जाएंगे।

नई दिल्ली। दिल्ली में हिंसा को लेकर विपक्षियों पार्टियों ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी नेता कपिल मिश्रा पर हमला बोलते हुए उनके बयान को शर्मनाक बताया। साथ ही कहा कि दिल्ली में जारी हिंसा को रोकने के लिए सरकार का कुछ नहीं करना और भी अधिक शर्मनाक है। दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की ओर से बुधवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन के बाद प्रियंका गांधी ने पत्रकारों से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने जो कहा है वह शर्मनाक है लेकिन सरकार का इस पर कुछ नहीं करना और भी अधिक शर्मनाक है। इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली के लेागों से अपील करते हुए कहा कि वह हिंसा से दूर रहें। इससे सिर्फ आप लोगों को पीड़ा होेगी और सिर्फ आप लोगों का नुकसान होगा। बता दें कि, कुछ दिनों पहले दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के सामने भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कथित तौर पर कहा था कि अगर तीन दिन के अंदर सड़कों को संशोधित नागरिकता विरोधी प्रदर्शनकारियों से खाली नहीं कराया गया तो वह और उनके समर्थक सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर हो जाएंगे।