1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर ​साधा निशाना, कहा-विदेश जाने के लिए उनके पास समय लेकिन किसानों से मिलने के लिए नहीं

प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर ​साधा निशाना, कहा-विदेश जाने के लिए उनके पास समय लेकिन किसानों से मिलने के लिए नहीं

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए प्रचार तेज हो गया है। चौथे चरण के लिए 23 फरवरी को मतदान होगा। सोमवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) राजधानी लखनऊ में रोड शो कर रही हैं। इससे पहले रविवार को उन्होंने रायबरेली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार (BJP government) पर जमकर निशाना साधा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए प्रचार तेज हो गया है। चौथे चरण के लिए 23 फरवरी को मतदान होगा। सोमवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) राजधानी लखनऊ में रोड शो कर रही हैं। इससे पहले रविवार को उन्होंने रायबरेली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार (BJP government) पर जमकर निशाना साधा।

पढ़ें :- Pallonji Mistry passes away : बिजनेस टाइकून पालोनजी मिस्त्री का निधन, पीएम मोदी व गडकरी ने जताया शोक

प्रियंका (Priyanka Gandhi)  ने कहा कि पीएम मोदी (Pm modi) के पास विदेश जाने का समय है लेकिन वो किसानों से नहीं मिल पा रहे हैं। सीएम गर्मी निकालने और बुलडोजर की बात करते हैं लेकिन भर्तियों को लेकर कोई बात नहीं करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सीएम योगी के इन बयानों से क्या किसी को कोई फायदा हेागा।

रविवार को ऊंचाहार विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी अतुल सिंह के समर्थन में आयोजित नुक्कड़ सभा को संबोधित कर रहीं थीं। इसके साथ ही उन्होंने रायबरेली शहर में कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. मनीष चौहान के समर्थन में रोड़ शो निकाला।

गदागंज प्रतिनिधि के मुताबिक ऊंचाहार के रामलीला मैदान, गौरा में आयोजित नुक्कड़ सभा में प्रियंका गांधी ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आज जनता बेरोजगारी, महंगाई व भ्रष्टाचार से परेशान है।

ललन कुमार के लिए मांगा वोट
प्रियंका गांधी सोमवार को राजधानी लखनऊ में रोड शो कर रही हैं। कांग्रेस महासचिव ने इस दौरान ललन कुमार के साथ रोड शो करके वोट मांगा। उन्होंने जनता से कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने की अपील की है। ललन कुमार लखनऊ की बक्शी का तालाब विधानसभा सीट से प्रत्याशी हैं। प्रियंका का रोड शो चिनहट कोतवाली से चिनहट तिराहे तक जाएगा। रास्ते में जगह-जगह उन्होंने लोगों का अभिवादन किया।लखनऊ में चौथे चरण में 23 फरवरी को मतदान होगा।

पढ़ें :- भाजपा सांसद बोले- गांधी जी ने कराई थी सुभाष चंद्र बोस की हत्या, बढ़ा विवाद तो ये दी सफाई

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...