1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. बिजनौर में रोड शो के दौरान मोदी—मोदी के नारे लगाने वालों पर प्रियंका गांधी ने फेंका फूल

बिजनौर में रोड शो के दौरान मोदी—मोदी के नारे लगाने वालों पर प्रियंका गांधी ने फेंका फूल

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण को लेकर कांग्रेस महा​सचिव प्रियंका गांधी चुनावी रैलियों को संबोधित कर रही हैं। आज वह यूपी के बिजनौर में रोड शो कर रही थीं। इस दौरान बीजेपी समर्थकों ने हगांमा शुरू कर दिया और मोदी—मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिये।

इस दौरान कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ता के बीच झड़प भी हुई। हालांकि बीजेपी समर्थकों को मोदी—मोदी के नारे लगाता देख प्रियंका ने उनके ऊपर फूल फेंकना शुरू कर दिया। वहीं विवाद की स्थिति देख पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को वहां से खदेड़ दिया।

लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण को लेकर आज प्रियंका गांधी बिजनौर में कांग्रेस प्रत्याशी नसीमुद्दीन सिद्दकी के समर्थन में रोड शो कर रहीं थीं। रोड शो के दौरान वहां बीजेपी के कुछ कार्यकर्ताओं ने मोदी जिंदाबाद के नारे लगाना शुरू कर दिये। प्रियंका गांधी यह देख मुस्कुुराते हुए उन पर फूल फेंकना शुरू कर दीं, जिसके बाद उनका काफिला आगे बढ़ गया।

हालांकि वहां पर बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ता इस दौरान आमने—सामने आ गये। गौरतलब है कि बिजनौर में पहले चरण में 11 अप्रैल को ही मतदान होना है, यहां कांग्रेस के नसीमुद्दीन सिद्दीकी, बीजेपी के कुंवर भारतेंद्र सिंह और बसपा के मलूक नागर के बीच मुकाबला है।

सोमवार को यहां पर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का रोड शो था लेकिन खराब मौसम की वजह से कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया। हालांकि आज प्रियंका गांधी, ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ रोड शो करने पहुंची। ​बिजनौर में रोड शो के बाद वह सहारनपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...