समाजवादी पार्टी की सभा में पहुंचीं प्रियंका गांधी, मची सियासी हलचल

f

रायबरेली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा रायबरेली के ऊंचाहार में समाजवादी पार्टी के कार्यक्रम में पहुंचीं तो सब हैरान रह गए। दरअसल ऊंचाहार से एसपी विधायक और पूर्व मंत्री मनोज कुमार पांडेय ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया था जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में प्रियंका गांधी को बुलाया गया था।

Priyanka Gandhi Vadra Addresses Samajwadi Party Workers In Raebareli :

मंच पर एसपी का पोस्टर भी लगा हुआ था जिसमें एसपी प्रमुख अखिलेश यादव की तस्वीर थी। यह सभा सोनिया गांधी के समर्थन में रखी गई थी। जहां एक ओर एसपी, बीएसपी के मुखिया कांग्रेस पर हमलावर होने का कोई मौका नहीं छोड़ते ऐसे में प्रियंका का एसपी की जनसभा में जाने से सियासी गलियारों में हलचल तेज है। बताया जाता है कि मनोज कुमार पांडेय के कांग्रेस में अच्छे संबंध हैं इसलिए उन्होंने प्रियंका को अपने कार्यक्रम में बुलाया था।

साथ ही एसपी बीएसपी ने यहां से अपना कोई उम्मीदवार नहीं उतारा है ऐसे में माना जा रहा है कि दोनों दल यहां सोनिया को समर्थन दे रहे हैं। प्रियंका ने यहां एसपी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। यही नहीं प्रियंका गांधी के काफिले में भी अखिलेश यादव के समर्थक लाल टोपी पहने दिखाई दिए।

एक दिन पहले ही प्रियंका गांधी का वह बयान काफी चर्चा में आया था जिसमें उन्होंने कहा था कि कांग्रेस ने कई सीटों पर बीजेपी की हार सुनिश्चित करने के लिए उन्होंने वोट काटने वाले प्रत्याशी खड़े किए हैं। बुधवार को रायबरेली दौरे पर प्रियंका ने कहा था बीजेपी को उत्तर प्रदेश में बड़ा झटका लगेगा। वे बुरी तरह हारेंगे। जिन सीटों पर कांग्रेस मजबूत है और हमारे कैंडिडेट कड़ी टक्कर दे रहे हैं वहां कांग्रेस जीतेगी।

जहां हमारे उम्मीदवार थोड़े हल्के हैं वहां हमने ऐसे उम्मीदवार दिए हैं जो बीजेपी का वोट काटें। उनके इस बयान पर अखिलेश यादव ने पलटवार भी किया था। अखिलेश ने कहा था मैं इन बातों पर यकीन नहीं कर सकता हूं कि कांग्रेस ने कहीं ऐसा उम्मीदवार उतारा हो जो कमजोर हो। कोई भी पार्टी ऐसा नहीं करती है। आज लोग उनके साथ नहीं हैं इसलिए इस तरह की बातें कर रहे हैं। इसके बाद प्रियंका ने यूटर्न लेते हुए बयान दिया कि कांग्रेस ने हर सीट पर मजबूत उम्मीदवार उतारे हैं जो बीजेपी को नुकसान पहुंचाएंगे।

्र

रायबरेली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा रायबरेली के ऊंचाहार में समाजवादी पार्टी के कार्यक्रम में पहुंचीं तो सब हैरान रह गए। दरअसल ऊंचाहार से एसपी विधायक और पूर्व मंत्री मनोज कुमार पांडेय ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया था जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में प्रियंका गांधी को बुलाया गया था। मंच पर एसपी का पोस्टर भी लगा हुआ था जिसमें एसपी प्रमुख अखिलेश यादव की तस्वीर थी। यह सभा सोनिया गांधी के समर्थन में रखी गई थी। जहां एक ओर एसपी, बीएसपी के मुखिया कांग्रेस पर हमलावर होने का कोई मौका नहीं छोड़ते ऐसे में प्रियंका का एसपी की जनसभा में जाने से सियासी गलियारों में हलचल तेज है। बताया जाता है कि मनोज कुमार पांडेय के कांग्रेस में अच्छे संबंध हैं इसलिए उन्होंने प्रियंका को अपने कार्यक्रम में बुलाया था। साथ ही एसपी बीएसपी ने यहां से अपना कोई उम्मीदवार नहीं उतारा है ऐसे में माना जा रहा है कि दोनों दल यहां सोनिया को समर्थन दे रहे हैं। प्रियंका ने यहां एसपी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। यही नहीं प्रियंका गांधी के काफिले में भी अखिलेश यादव के समर्थक लाल टोपी पहने दिखाई दिए। एक दिन पहले ही प्रियंका गांधी का वह बयान काफी चर्चा में आया था जिसमें उन्होंने कहा था कि कांग्रेस ने कई सीटों पर बीजेपी की हार सुनिश्चित करने के लिए उन्होंने वोट काटने वाले प्रत्याशी खड़े किए हैं। बुधवार को रायबरेली दौरे पर प्रियंका ने कहा था बीजेपी को उत्तर प्रदेश में बड़ा झटका लगेगा। वे बुरी तरह हारेंगे। जिन सीटों पर कांग्रेस मजबूत है और हमारे कैंडिडेट कड़ी टक्कर दे रहे हैं वहां कांग्रेस जीतेगी। जहां हमारे उम्मीदवार थोड़े हल्के हैं वहां हमने ऐसे उम्मीदवार दिए हैं जो बीजेपी का वोट काटें। उनके इस बयान पर अखिलेश यादव ने पलटवार भी किया था। अखिलेश ने कहा था मैं इन बातों पर यकीन नहीं कर सकता हूं कि कांग्रेस ने कहीं ऐसा उम्मीदवार उतारा हो जो कमजोर हो। कोई भी पार्टी ऐसा नहीं करती है। आज लोग उनके साथ नहीं हैं इसलिए इस तरह की बातें कर रहे हैं। इसके बाद प्रियंका ने यूटर्न लेते हुए बयान दिया कि कांग्रेस ने हर सीट पर मजबूत उम्मीदवार उतारे हैं जो बीजेपी को नुकसान पहुंचाएंगे। ्र