एक बच्ची के लिए यूपी सरकार से प्रियंका गांधी ने की अपील

c

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी सरकार से अपील की कि अपनी बेटी का इलाज नहीं करा पा रहे पिता की तत्काल मदद की जाए।

Priyanka Gandhi Vadra Appeals To Yogi Government To Help Girl Suffering From Aplastic Anemia In Agra :

एप्लास्टिक अनीमिया से जूझ रही बच्ची के पिता ने इलाज नहीं हो पाने की स्थिति में अपने परिवार के लिये कथित तौर पर इच्छामृत्यु की मांग की है। प्रियंका ने ट्वीट किया कि ललिता के परिवार को इलाज के लिये हरसंभव मदद मिलनी चाहिये।

यह बेहद शर्मनाक है कि किसी को इस कारण इच्छामृत्यु की मांग करने की जरूरत पड़ रही है कि वह पैसे की कमी के कारण इलाज नहीं करा सकता। उन्होंने कहा मैं उत्तर प्रदेश सरकार से परिवार की तत्काल मदद करने की अपील करती हूं।ललिता का परिवार यूपी के आगरा जनपद का रहने वाला है।

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी सरकार से अपील की कि अपनी बेटी का इलाज नहीं करा पा रहे पिता की तत्काल मदद की जाए। एप्लास्टिक अनीमिया से जूझ रही बच्ची के पिता ने इलाज नहीं हो पाने की स्थिति में अपने परिवार के लिये कथित तौर पर इच्छामृत्यु की मांग की है। प्रियंका ने ट्वीट किया कि ललिता के परिवार को इलाज के लिये हरसंभव मदद मिलनी चाहिये। यह बेहद शर्मनाक है कि किसी को इस कारण इच्छामृत्यु की मांग करने की जरूरत पड़ रही है कि वह पैसे की कमी के कारण इलाज नहीं करा सकता। उन्होंने कहा मैं उत्तर प्रदेश सरकार से परिवार की तत्काल मदद करने की अपील करती हूं।ललिता का परिवार यूपी के आगरा जनपद का रहने वाला है।