#PriyankaGandhi ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश, शहर पोस्टरों व बैनरों से पटे

c

लखनऊ। सोमवार को #PriyankaGandhi का दौरा शुरू होने से पहले कांगेसियों ने जो जोश दिखा, उससे यह साफ हो गया है कि आने वाले समय में प्रियंका गांधी वाड्रा कांग्रेस के लिए संजीवनी साबित हो सकती हैं। सोमवार की सुबह से एयरपोर्ट से लेकर कांग्रेस मुख्यालय तक नेताओं और कार्यकर्ताओं नारेबाजी करते दिखे। हाथों में बैनर और पोस्टर लिये हुए कांगे्रसी कार्यकर्ताओं नये जोश में थे।

Priyanka Gandhi Vadra In Lucknow :

कांग्रेसियों ने इस तरह का जोश कई दश्कों के बाद देखने को मिला है। राजनीति के जानकार बताते हैं कि काफी लम्बे समय से प्रियंका गांधी वाड्रा के सक्रिय राजनीति में आने की मांग खुद पार्टी के नेता, कार्यकर्ता और लोग कर रहे थे। अब लोगों की यह मांग पूरी होने के बाद कांग्रेस रिवाइवल कंडीशन में है। शहर में प्रियंका गांधी के स्वागत को लेकर लगे बैनर और पोस्टर कांग्रेसियों की खुशी का इजहार कर रहे हैं।

किसी पोस्टर में प्रियंका की तुलना इन्दिरा गांधी से की गयी तो किसी पोस्टर में प्रियंका को दुर्गा के रूप में दिखाया गया है। कार्यकर्ता प्रियंका गांधी का आंधी बता रहे हैं। प्रियंका गांधी के स्वागत के लिए प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से पार्टी नेताओं के ऐतिहासिक स्वागत की तैयारी की गयी है। पार्टी नेताओं के स्वागत के लिए माल एवेन्यू स्थित कांग्रेस मुख्यालय नेहरू भवन को तिरंगे के रंग में सजा दिया गया है।

मुख्य भवन के दोनों तरफ तिरंगी पट्टियां लगायी गयी हैं। इसी के साथ मुख्य भवन की गैलरी में यूपीए संयोजक सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की आदमकद तस्वीरें लगायी गयी हैं। लखनऊ एयरपोर्ट पर पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया का स्वागत प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर सहित पार्टी के नेता व कार्यकर्ता करेंगे।

एयरपोर्ट से लेकर माल एवेन्यू स्थित कांग्रेस मुख्यालय नेहरू भवन तक पार्टी नेताओं का जगह-जगह पार्टी नेता व कार्यकर्ता राहुल-प्रियंका और ज्योतिरादित्य का जोरदार स्वागत करेंगे। पार्टी नेताओं का काफिला एयरपोर्ट से अवध हास्पिटल चौराहा, आलमबाग, नत्था होटल तिराहा, हुसैनगंज, बर्लिंग्टन चौराहे से मुड़ कर ओडियन सिनेमा के सामने से लालबाग गल्र्स कॉलेज से मुड़ कर लालबाग चर्च, हजरतगंज, डीआरएम कार्यालय के सामने से होते हुए जीपीओ स्थित महात्मा गांधी, लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल और बाबा साहब डॉ.भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद राजभवन के सामने से होते हुए वीवीआईपी गेस्ट हाउस से मुड़ कर लाल बहादुर शास्त्री मार्ग होते हुए सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड के सामने से होता हुआ प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पहुंचेगा।

इस दौरान प्रियंका गांधी लालबाग में जनसभा को भी सम्बोधित करेंगी। पार्टी नेताओं के स्वागत में कांग्रेस नेता व कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट से लेकर शहर भर में बड़े-बड़े होर्डिंग ,बैनर पोस्टर और तिरंगा झंडा व झंडियां लगाए हैं। पार्टी कार्यालय के आसपास पूरे इलाके में राहुल-प्रियंका और ज्योतिरादित्य के स्वागत में बड़े.बड़े होर्डिंग लगाये गये हैं।

पार्टी नेताओं के आगमन से पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव शुक्ला, जितिन प्रसाद,मुकुल वासनिक, उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, महिला कांग्रेस अध्यक्ष सांसद सुष्मिता देव, युवा कांग्रेस अध्यक्ष केशव चंद्र यादव, सांसद पीएल पुनिया, एआईसीसी मीडिया कोआर्डिनेटर मनोज त्यागी सहित पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता लखनऊ पहुंच चुके हैं।

लखनऊ। सोमवार को #PriyankaGandhi का दौरा शुरू होने से पहले कांगेसियों ने जो जोश दिखा, उससे यह साफ हो गया है कि आने वाले समय में प्रियंका गांधी वाड्रा कांग्रेस के लिए संजीवनी साबित हो सकती हैं। सोमवार की सुबह से एयरपोर्ट से लेकर कांग्रेस मुख्यालय तक नेताओं और कार्यकर्ताओं नारेबाजी करते दिखे। हाथों में बैनर और पोस्टर लिये हुए कांगे्रसी कार्यकर्ताओं नये जोश में थे। कांग्रेसियों ने इस तरह का जोश कई दश्कों के बाद देखने को मिला है। राजनीति के जानकार बताते हैं कि काफी लम्बे समय से प्रियंका गांधी वाड्रा के सक्रिय राजनीति में आने की मांग खुद पार्टी के नेता, कार्यकर्ता और लोग कर रहे थे। अब लोगों की यह मांग पूरी होने के बाद कांग्रेस रिवाइवल कंडीशन में है। शहर में प्रियंका गांधी के स्वागत को लेकर लगे बैनर और पोस्टर कांग्रेसियों की खुशी का इजहार कर रहे हैं। किसी पोस्टर में प्रियंका की तुलना इन्दिरा गांधी से की गयी तो किसी पोस्टर में प्रियंका को दुर्गा के रूप में दिखाया गया है। कार्यकर्ता प्रियंका गांधी का आंधी बता रहे हैं। प्रियंका गांधी के स्वागत के लिए प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से पार्टी नेताओं के ऐतिहासिक स्वागत की तैयारी की गयी है। पार्टी नेताओं के स्वागत के लिए माल एवेन्यू स्थित कांग्रेस मुख्यालय नेहरू भवन को तिरंगे के रंग में सजा दिया गया है। मुख्य भवन के दोनों तरफ तिरंगी पट्टियां लगायी गयी हैं। इसी के साथ मुख्य भवन की गैलरी में यूपीए संयोजक सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की आदमकद तस्वीरें लगायी गयी हैं। लखनऊ एयरपोर्ट पर पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया का स्वागत प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर सहित पार्टी के नेता व कार्यकर्ता करेंगे। एयरपोर्ट से लेकर माल एवेन्यू स्थित कांग्रेस मुख्यालय नेहरू भवन तक पार्टी नेताओं का जगह-जगह पार्टी नेता व कार्यकर्ता राहुल-प्रियंका और ज्योतिरादित्य का जोरदार स्वागत करेंगे। पार्टी नेताओं का काफिला एयरपोर्ट से अवध हास्पिटल चौराहा, आलमबाग, नत्था होटल तिराहा, हुसैनगंज, बर्लिंग्टन चौराहे से मुड़ कर ओडियन सिनेमा के सामने से लालबाग गल्र्स कॉलेज से मुड़ कर लालबाग चर्च, हजरतगंज, डीआरएम कार्यालय के सामने से होते हुए जीपीओ स्थित महात्मा गांधी, लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल और बाबा साहब डॉ.भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद राजभवन के सामने से होते हुए वीवीआईपी गेस्ट हाउस से मुड़ कर लाल बहादुर शास्त्री मार्ग होते हुए सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड के सामने से होता हुआ प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पहुंचेगा। इस दौरान प्रियंका गांधी लालबाग में जनसभा को भी सम्बोधित करेंगी। पार्टी नेताओं के स्वागत में कांग्रेस नेता व कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट से लेकर शहर भर में बड़े-बड़े होर्डिंग ,बैनर पोस्टर और तिरंगा झंडा व झंडियां लगाए हैं। पार्टी कार्यालय के आसपास पूरे इलाके में राहुल-प्रियंका और ज्योतिरादित्य के स्वागत में बड़े.बड़े होर्डिंग लगाये गये हैं। पार्टी नेताओं के आगमन से पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव शुक्ला, जितिन प्रसाद,मुकुल वासनिक, उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, महिला कांग्रेस अध्यक्ष सांसद सुष्मिता देव, युवा कांग्रेस अध्यक्ष केशव चंद्र यादव, सांसद पीएल पुनिया, एआईसीसी मीडिया कोआर्डिनेटर मनोज त्यागी सहित पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता लखनऊ पहुंच चुके हैं।