1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रियंका गांधी वाड्रा ने दुर्गाष्टमी पर किया कन्यापूजन, बोलीं-पुरानी यादें हो गईं ताजा

प्रियंका गांधी वाड्रा ने दुर्गाष्टमी पर किया कन्यापूजन, बोलीं-पुरानी यादें हो गईं ताजा

शारदीय नवरात्रि 2021 की दुर्गाष्टमी पूरे देश में मनाई गई। इस अवसर पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने भी मां दुर्गा (Maa Durga) की पूजा किया। उन्होंने दुर्गाष्टमी पर कन्यापूजन (Kanya Puja) अपने बुआ के घर पर किया। इस बात की जानकारी प्रियंका गांधी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में दी है। उन्होंने लिखा कि आज अष्टमी के दिन कन्यापूजन के लिए मेरे पिता राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) की राखी बहन के घर जाना हुआ और वहां जाकर कई पुरानी यादें ताजा हो गईं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। शारदीय नवरात्रि 2021 की दुर्गाष्टमी पूरे देश में मनाई गई। इस अवसर पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने भी मां दुर्गा (Maa Durga) की पूजा किया। उन्होंने दुर्गाष्टमी पर कन्यापूजन (Kanya Puja) अपने बुआ के घर पर किया। इस बात की जानकारी प्रियंका गांधी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में दी है। उन्होंने लिखा कि आज अष्टमी के दिन कन्यापूजन के लिए मेरे पिता राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) की राखी बहन के घर जाना हुआ और वहां जाकर कई पुरानी यादें ताजा हो गईं।

पढ़ें :- BJP को अगर सत्ता से नहीं हटाया गया तो संविधान को भी टायरों से कुचल देंगे : Akhilesh Yadav

पढ़ें :- 'भारत दुनिया का इकलौता देश जहां गृह राज्यमंत्री के बेटे ने किसानों को कुचला और पुलिस दे रही थी उसे निमंत्रण'

प्रियंका ने आगे लिखा कि उनको पंडित जवाहर लाल नेहरू जी जम्मू से लेकर आए थे। उनके पिता जी चौकीदार का काम करते थे। वो मेरे पिताजी और चाचा को राखी बांधती थीं। इंदिरा गांधी जी ने उनकी शादी कराई। कोरोना के चलते उनकी मृत्यु हो गई। कल उनके बेटे ने बताया कि वो पहली दफा उनके बिना कन्यापूजन कर रहे हैं तो आज उनके घर जाकर कन्यापूजन किया।

या देवी सर्वभूतेषु मां गौरी रूपेण संस्थिता.
नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमो नम:..

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...