शर्मा टी स्टाल पर राहुल ने ली चाय की चुस्की, प्रियंका ने बच्ची को उठाया गोद में

b

लखनऊ। प्रियंका गांधी वाड्री के रोड शोर में उमड़े जनसैलाब को देख कांग्रेसी नेताओं ने नया जोश भर गया है। एयरपोर्ट से शुरू हुआ रोड शोर शहर के अलग-अलग इलाके से होता हुआ गुजर रहा है। इस दौरान लालबाग शर्मा टी स्टाल पर राहुल और अन्य नेताओं ने चाय की चुस्की भी ली।

Priyanka Gandhi Vadra Live Road Show In Lucknow :

प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एयरपोर्ट से प्रदेश मुख्यालय तक रोड शो कर रहे हैं। एयरपोर्ट से प्रदेश कांग्रेस कार्यालय तक पूरे रास्ते में करीब तीन दर्जन जगहों पर उनका स्वागत हो रहा है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने रविवार को यहां दावा किया कि प्रियंका गांधी का स्वागत ऐतिहासिक होगा। प्रियंका गांधी के रोड शो का काफिला हजरतगंज पहुंचा।

प्रियंका ने तीन साल की मिष्टी को भीड़ से बुलाकर गोद में उठा लिया। इसपर कार्यकर्ताओं ने तालियां बजाईं। बता दें कि लखनऊ के इंद्रानगर के रहने वाले एसपी पांडेय की बेटी है मिष्टी। वह प्रियंका गांधी को देखने आई थी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लालबाग पर शर्मा चाय की चुस्की ली। इसके अलावा ज्योतिरादित्य सिंधिया और राजबब्बर ने भी चाय पी। रोड शो के दौरान कांग्रेस का काफिला लखनऊ के लालबाग इलाके में पहुंचा।

जहां राहुल गांधी ने लोगों से कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रियंका यूपी में कांग्रेस को मजबूत करेंगे। राहुल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस फ्रंटफुट पर खेलेगी और 2022 के विधानसभा चुनाव में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। प्रियंका गांधी 12 फरवरी को प्रियंका गांधी मोहनलालगंज और दोपहर बाद उन्नाव के पार्टी कार्यकतार्ओं से मिलेंगी। दोपहर के भोजन के बाद प्रियंका वाराणसी, गोरखपुर, कौशांबी, फूलपुर, इलाहाबाद, चंदौली, गाजीपुर, धौरहरा, फतेहपुर और लखनऊ के कार्यकतार्ओं के साथ बैठक करेंगी।

13 फरवरी को वह बाराबंकी, कैसरगंज, बहराइच, बांसगांव, देवरिया, डुमरियागंज, कुशीनगर, संत कबीरनगर, महाराजगंज, फैजाबाद, श्रावस्ती, गोण्डा और बस्ती के नेताओं और कार्यकतार्ओं से मिलेंगी। 14 फरवरी को प्रियंका की मुलाकात सीतापुर, सलेमपुर, घोसी, आजमगढ़, लालगंज, मछलीशहर, जौनपुर, रॉबट्र्सगंज, मीरजापुर, भदोही, अंबेडकर नगर, बलिया और मिश्रिख के कार्यकतार्ओं से होगी।

लखनऊ। प्रियंका गांधी वाड्री के रोड शोर में उमड़े जनसैलाब को देख कांग्रेसी नेताओं ने नया जोश भर गया है। एयरपोर्ट से शुरू हुआ रोड शोर शहर के अलग-अलग इलाके से होता हुआ गुजर रहा है। इस दौरान लालबाग शर्मा टी स्टाल पर राहुल और अन्य नेताओं ने चाय की चुस्की भी ली। प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एयरपोर्ट से प्रदेश मुख्यालय तक रोड शो कर रहे हैं। एयरपोर्ट से प्रदेश कांग्रेस कार्यालय तक पूरे रास्ते में करीब तीन दर्जन जगहों पर उनका स्वागत हो रहा है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने रविवार को यहां दावा किया कि प्रियंका गांधी का स्वागत ऐतिहासिक होगा। प्रियंका गांधी के रोड शो का काफिला हजरतगंज पहुंचा। प्रियंका ने तीन साल की मिष्टी को भीड़ से बुलाकर गोद में उठा लिया। इसपर कार्यकर्ताओं ने तालियां बजाईं। बता दें कि लखनऊ के इंद्रानगर के रहने वाले एसपी पांडेय की बेटी है मिष्टी। वह प्रियंका गांधी को देखने आई थी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लालबाग पर शर्मा चाय की चुस्की ली। इसके अलावा ज्योतिरादित्य सिंधिया और राजबब्बर ने भी चाय पी। रोड शो के दौरान कांग्रेस का काफिला लखनऊ के लालबाग इलाके में पहुंचा। जहां राहुल गांधी ने लोगों से कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रियंका यूपी में कांग्रेस को मजबूत करेंगे। राहुल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस फ्रंटफुट पर खेलेगी और 2022 के विधानसभा चुनाव में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। प्रियंका गांधी 12 फरवरी को प्रियंका गांधी मोहनलालगंज और दोपहर बाद उन्नाव के पार्टी कार्यकतार्ओं से मिलेंगी। दोपहर के भोजन के बाद प्रियंका वाराणसी, गोरखपुर, कौशांबी, फूलपुर, इलाहाबाद, चंदौली, गाजीपुर, धौरहरा, फतेहपुर और लखनऊ के कार्यकतार्ओं के साथ बैठक करेंगी। 13 फरवरी को वह बाराबंकी, कैसरगंज, बहराइच, बांसगांव, देवरिया, डुमरियागंज, कुशीनगर, संत कबीरनगर, महाराजगंज, फैजाबाद, श्रावस्ती, गोण्डा और बस्ती के नेताओं और कार्यकतार्ओं से मिलेंगी। 14 फरवरी को प्रियंका की मुलाकात सीतापुर, सलेमपुर, घोसी, आजमगढ़, लालगंज, मछलीशहर, जौनपुर, रॉबट्र्सगंज, मीरजापुर, भदोही, अंबेडकर नगर, बलिया और मिश्रिख के कार्यकतार्ओं से होगी।